Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मेकर्स इस कंटेस्टेंट को बनाएंगे सलमान के शो का विनर? बिग बॉस 16 में दिखीं टीना दत्ता ने कसा तंज

Bigg Boss 17 सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 17 अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। इस शो से अब तक 5 कंटेस्टेंट आउट हो चुके हैं और शो का विनर कौन बनेगा हर कोई जानने को बेकरार है। हाल ही में बिग बॉस 16 में नजर आईं टीना दत्ता ने मेकर्स पर तंज कसते हुए बताया कि वह किसे शो की ट्रॉफी जिताएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 04 Dec 2023 08:43 AM (IST)
Hero Image
टीना दत्ता ने इस कंटेस्टेंट पर कसा तंज, बताया मेकर्स किसे बनाएंगे बिग बॉस 17 का विनर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 17 सात हफ्ते पूरे कर चुका है। कलर्स के इस विवादित शो को टीवी ऑनएयर हुए डेढ़ महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। अंकिता लोखंडे से लेकर मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा समेत सभी कंटेस्टेंट अपना गेम दिखाने और दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

हालांकि, हर साल की तरह इस साल भी कई एक्स कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जो सभी घरवालों के गेम पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस सीजन 16 में नजर आईं टीना दत्ता ने मुनव्वर फारुकी के लिए अपना सपोर्ट दिखाया। हालांकि, साथ ही उन्होंने मेकर्स पर तंज कसते हुए बताया कि वह किसे सलमान खान का शो जिताएंगे।

ये कंटेस्टेंट घर लेकर जाएगा सलमान खान के शो की ट्रॉफी?

ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना दत्ता को हाल ही में जब पैपराजी ने स्पॉट किया, तो उन्होंने एक्स कंटेस्टेंट से बिग बॉस के बारे में सवाल जवाब किये।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बिग बॉस ने उठाया बड़ा कदम, मुनव्वर फारूकी से लेकर विक्की जैन तक सबको कर दिया बेघर, जानिए क्यों?

क्योंकि टीना खुद भी लास्ट सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने बिग बॉस के गेम को खेला है, ऐसे में जब उनसे ये पूछा गया कि उनके मुताबिक, सलमान खान के शो का ये सीजन कौन जीतेगा, तो टीना ने जवाब देते हुए इनडायरेक्टली अंकिता लोखंडे का नाम लिया। उन्होंने कहा,

"आप लोगों को क्या लगता है। एक ही तो शो का फेस है, उसी को व्हाइट वॉश कर रहे हैं, तो उसको ही जिताएंगे। बहुत ही साफ और सिंपल है। अगर आप एक ही को इतना व्हाइट वॉश कर रहे हो, उसका कुछ भी गलत नहीं दिखा रहे, तो ट्रॉफी तो उसको ही मिलेगी ना"।

जो समझदार है उसे समझ आ जाएगा- टीना दत्ता

जब उनके इस सवाल पर ये पूछा गया कि क्या वह अंकिता लोखंडे को लेकर बात कर रही हैं, तो इस पर जवाब देते हुए टीना ने कहा, "मुझे नहीं पता मैं किसके बारे में बोल रही हूं, जो समझदार होगा, उसे समझ आ जाएगा। समझदार को इशारा काफी होता है"।

इस दौरान जब उतरन एक्ट्रेस से ये पूछा गया कि वह किसे सपोर्ट कर रही हैं, तो उन्होंने मुनव्वर फारुकी के गेम की तारीफ की और साथ ही कहा कि वह चाहती हैं कि स्टैंड अप कॉमेडियन ही इस सीजन की ट्रॉफी जीते।

यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor ने विक्की जैन और एकता कपूर को दी खास सलाह, बोलीं-'प्लीज थोड़ा प्यार से'