Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rupali Ganguly थीं को-स्टार्स के 'अनुपमा' छोड़ने की असली वजह? Bigg Boss 18 की मुस्कान बामने ने बताई सच्चाई

कंट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन में काफी कुछ मजेदार और धमाकेदार देखने को मिल सकता है। 6 अक्टूबर की रात बिग बॉस 18 की शुरुआत हुई जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे देखने को मिले। इन सबमें अनुपमा शो की पाखी यानी कि मुस्कान बामने ने भी पार्टिसिपेट किया है। उन्होंने हाल ही में अपने बारे में खुलकर बात की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 07 Oct 2024 09:19 AM (IST)
Hero Image
मुस्कान बामने और रुपाली गांगुली. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 18' के प्रीमियर नाइट का धमाकेदार आगाज हो चुका है। पहले दिन सलमान खान (Salman Khan) ने सभी कंटेस्टेंट्स का स्वैग से स्वागत किया। इस बार के सीजन में विवियन डिसेना से लेकर शिल्पा शिरोडकर तक ने शिरकत की है। सभी कंटेस्टेंट्स के बीच 'अनुपमा' की पाखी यानी मुस्काम बामने ने भी शिरकत की।

'बिग बॉस 18', मुस्कान बामने का पहला रियलिटी शो है। इस शो में वह कितने दिन टिक पाएंगी, यह तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा। एक्ट्रेस का सिद्धार्थ कनन के यूट्यूब चैनल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने बारे में ढेर सारी बातें की हैं। मुस्कान ने बताया कि उन्होंने क्यों अनुपमा शो छोड़ा और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के साथ उनके संबंध कैसे हैं।

क्यों चुना बिग बॉस में आना?

सलमान खान (Salman Khan) के शो का हिस्सा बन चुकीं मुस्कान ने 'बिग बॉस 18' में अपनी रणनीति, ताकत और कमजोरियों पर बात की। उन्होंने बिग बॉस 18 में आने की अपनी वजह का खुलासा किया। मुस्कान ने कहा, ''मैंने बहुत सारे टीवी किए, लेकिन कोई रियलिटी शो नहीं किया है और इसलिए मैंने सोचा कि चलो एक बार इसे आजमाते हैं। मुझे यह करना पड़ा क्योंकि यह एक बहुत बड़ा अवसर है।''

मुस्कान ने कहा कि वह जल्दी किसी पर भरोसा नहीं करतीं, लेकिन ज्यादा झगड़े भी नहीं हुए हैं। वह बिग बॉस 18 में नए दोस्त बनाने और नए अनुभव के लिए जा रही हैं। 

रुपाली गांगुली और को-स्टार्स के झगड़े पर कही ये बात

मुस्कान से पूछा गया कि उन्होंने जब अनुपमा शो छोड़ने का फैसला किया, तो को-स्टार्स का कैसा रिएक्शन था। एक्ट्रेस ने बताया कि सभी एक्टर्स का एक ग्रुप है। उसी में उन्होंने मैसेज ड्रॉप किया कि वह इस शो को आगे कन्टिन्यू नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें सभी से बधाई संदेश मिला।

पिछले कुछ समय में कुछ स्टार्स ने 'अनुपमा' शो छोड़ दिया। इसकी वजह रुपाली गांगुली से झगड़ा बताया जा रहा था। इस बारे में मुस्कान ने कहा कि रुपाली उनकी शॉट के दौरान काफी हेल्प करती थीं। जब उनसे कोई सीन अच्छे से नहीं होता था, तो रुपाली उन्हें समझाती थीं। उनके लिए रुपाली गांगुली अच्छी और हेल्पिंग लेडी हैं और उन्हें उनके साथ काम करने में दिक्कत महसूस नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: कौन हैं 'बिग बॉस' में आईं Chaahat Pandey? जेल से राजनीति तक, विवादों से है गहरा नाता