Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: 400 जोड़ी कपड़े लेकर 'बिग बॉस' के घर में आईं ये हसीना, बनने वाली थीं 'रामायण' की सीता

रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के घर में एक ऐसी बोल्ड एक्ट्रेस लॉक हुई हैं जिनको लेकर चर्चा है कि वह शो में 400 जोड़ियां कपड़े लेकर आई हैं। यह एक्ट्रेस सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। जानिए बिग बॉस का हिस्सा बनने वाली इस एक्ट्रेस के बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 06 Oct 2024 08:35 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में 400 कपड़े लेकर गईं एक्ट्रेस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में लड़ाई और रोमांस के अलावा कई हीरोइनें अपने फैशन सेंस से लाइमलाइट चुराती हैं। चाहे हिना खान (बिग बॉस 11) का स्टाइल स्टेटमेंट हो, प्रियंका चाहर चौधरी (बिग बॉस 16) के ईयररिंग्स कलेक्शन हो या फिर 200 कपड़ों के साथ अंकिता लोखंडे (बिग बॉस 17) की शो में एंट्री हो, कई एक्ट्रेसेस ने फैशन के दम पर दर्शकों का ध्यान खींचा है। अब 18वें सीजन में भी टीवी की हॉट बाला कुछ ऐसा ही करने वाली हैं।

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के घर में टीवी की एक हॉट बाला की एंट्री हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में अपने साथ एक-दो सौ नहीं बल्कि 400 जोड़ी कपड़े लेकर गई हैं। यह एक्ट्रेस हैं नायरा बनर्जी (Nyrra Banerji)। पिशाचिनी और दिव्य दृष्टि जैसे सीरियल्स से छोटे पर्दे पर नाम कमाने वालीं नायरा बिग बॉस की सबसे डिमांडिंग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

सीता बनने वाली थीं नायरा

37 साल की नायरा बनर्जी ने कदांबरी शो से अपना करियर शुरू किया था। उन्हें अभिनय में लाने वाले थे डायरेक्टर जी वी अय्यर। वह नायरा को रामायण से प्रेरित एक फिल्म में सीता की भूमिका देने वाले थे, लेकिन फिल्म बनने से पहले ही डिब्बाबंद हो गई क्योंकि डायरेक्टर जी वी अय्यर का निधन हो गया था। नायरा ने तेलुगु से लेकर तमिल फिल्मों में काम किया।  

यह भी पढ़ें- ग्रैंड प्रीमियर से चंद घंटे पहले ही Bigg Boss 18 से इस कंटेस्टेंट ने किया तौबा, एक दिन में ही लगा दूसरा झटका

Nyrra Banerji

इमरान हाशमी के साथ किया काम

नायरा बनर्जी ने साल 2012 में बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। वह प्रियदर्शन की फिल्म कमाल धमाल मालामाल में नजर आई थीं। वह ग्रीन सिग्नल, टेंपर और आंबाला जैसी फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने इमरान हाशमी की फिल्म अजहर में भी असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। उन्हें पहचान टीवी शो दिव्य दृष्टि से मिली। आखिरी बार एक्ट्रेस को रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में देखा गया था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'हमको भगौड़ी चाहिए', शादी के लिए लड़की ढूंढने पर Salman Khan ने अनिरुद्धाचार्य जी को दिया ये जवाब