Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss Marathi 5 Winner: अभिजीत को हराकर सूरज चव्हाण बने विनर, 10 लाख के ज्वेलरी वाउचर के साथ मिली मोटी रकम

एक तरफ Bigg Boss 18 का आगाज हुआ तो वहीं Bigg Boss Marathi Season 5 खत्म हो गया है। आज बिग बॉस मराठी 5 का ग्रैंड फिनाले था। शो की ट्रॉफी सूरज चव्हाण (Suraj Chavan) ले गए और फर्स्ट रनर-अप अभिजीत सावंत रहे। सूरज को ट्रॉफी के साथ मोटी रकम और लाखों का वाउचर मिला है। शो में आलिया भट्ट भी आईं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 06 Oct 2024 09:32 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस मराठी 5 के विनर बने सूरज चव्हाण। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का बहुत क्रेज है। भारत में हिंदी के अलावा कई भाषाओं में बिग बॉस आता है। पिछले कुछ समय से बिग बॉस मराठी सीजन 5 (Bigg Boss Marathi Season 5) चर्चा में थे, जिसमें बिग बॉस 14 में आईं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और सिंगर अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant) जैसे स्टार्स बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे थे।

महीनों तक चलने वाले बिग बॉस मराठी सीजन 5 का आज ग्रैंड फिनाले था और सीजन को उसका विनर भी मिल गया है। बिग बॉस मराठी सीजन 5 के विनर सूरज चव्हाण (Suraj Chavan) हैं। सूरज ने टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में शुमार अभिजीत सावंत और निक्की तंबोली को हराकर सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है।

विनर को मिली लाखों की प्राइज मनी

सूरज चव्हाण बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट थे। लोगों ने उनकी असली पर्सनैलिटी को खूब पसंद किया था। उनका लोगों के साथ कनेक्टेड होना और गेम के प्रति लोयल होना लोगों के दिलों में जगह बना पाने में काम आया। सूरज के सोशल मीडिया पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सूरज चव्हाण को ट्रॉफी के साथ मोटी रकम मिली है। उन्हें कैश प्राइज मनी में 14.6 लाख रुपये मिले हैं। साथ ही 10 लाख रुपये का ज्वेलरी वाउचर और एक टू-व्हीलर गाड़ी मिली है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 400 जोड़ी कपड़े लेकर 'बिग बॉस' के घर में आईं ये हसीना, बनने वाली थीं 'रामायण' की सीता

View this post on Instagram

A post shared by Colors Marathi (@colorsmarathi)

सूरज चव्हाण जहां बिग बॉस मराठी 5 के विनर रहें, वहीं सिंगर अभिजीत सावंत फर्स्ट रनर-अप बने। निक्की तंबोली दूसरी रनर-अप रहीं। टॉप 5 में शुमार जाह्नवी किलेकर चौथे पायदान पर आकर बाहर हो गईं। उन्होंने विनर की रेस में शामिल होने की बजाय 9 लाख रुपये से भरे सूटकेस को उठाया। 

सलमान खान ने की रितेश देशमुख की तारीफ

हर साल बिग बॉस मराठी को महेश मांजरेकर होस्ट करते थे, लेकिन इस बार होस्ट की कुर्सी बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने संभाली थी। ग्रैंड फिनाले में एक मैसेज के जरिए सलमान खान ने रितेश की होस्टिंग की तारीफ की। साथ ही जिगरा (Jigra) की कास्ट आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वेदांग रैना और वसन बाला भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ग्रैंड फिनाले में आई। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: ऋतिक रोशन के जिगरी यार की 'बिग बॉस' में एंट्री, सलमान खान की सबसे बड़ी प्रॉब्लम को करेंगे दूर