Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3 Elimination Task: एलिमिनेशन टास्क में घरवालों ने मचाया बवाल, रणवीर शौरी की मुराद हुई पूरी

Bigg Boss OTT 3 में कंटेस्टेंट अपने दो हफ्ते पूरे करने जा रहे हैं। पहला वीक सभी कंटेस्टेंट्स के लिए काफी चैलेंजिंग रहा है क्योंकि 16 में से दो कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो चुका है। अब घर से तीसरे कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन की बारी आ चुकी है। बिग बॉस ने घरवालों को टास्क दिया लेकिन कंटेस्टेंट ने एक गलती की वजह से वह टास्क रद्द करवा दिया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 03 Jul 2024 05:04 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 05:04 PM (IST)
बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ एलिमिनेशन टास्क/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में शुरुआत से ही जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। पहले ही हफ्ते में कंटेस्टेंट ग्रुप में बंट चुके हैं। विशाल और लवकेश कटारिया जहां एक-दूसरे के एकदम खास बन गए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अरमान और उनकी दोनों पत्नियां अधिकतर घरवालों के निशाने पर रहे।

इस बार अनिल कपूर के विवादित शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। पहले ही हफ्ते में जहां दो कंटेस्टेंट पायल मलिक और नीरज गोयत शो से आउट हो गए, तो वहीं दूसरी तरफ इस हफ्ते घर से एक और खिलाड़ी का पत्ता साफ होने वाला है।

बिग बॉस ने करवाया एलिमिनेशन टास्क

पहले हफ्ते में जहां नॉमिनेशन के लिए दो टास्क हुए, तो वहीं दूसरे हफ्ते में आते ही बिग बॉस ने दो दिनों में घरवालों से दो टास्क करवाए। मंगलवार को घरवालों ने 'कठपुतली' टास्क किया, जिसमें विशाल पांडे ने जीत हासिल करके घरवालों के लिए प्रीमियम राशन मांग लिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: इस कंटेस्टेंट के सिर में पड़ी जूं, परेशान हो गए रणवीर शौरी, कृतिका भी सिर खुजाती आईं नजर

इसके बाद अब बुधवार को घर में एक और टास्क होने जा रहा है, जिसका प्रोमो बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस टास्क में बिग बॉस ने घरवालों को ये मौका दिया कि वह अपने करीबी दोस्त जो इस हफ्ते नॉमिनेशन में हैं, उन्हें बचा सकते हैं, लेकिन एक सिंपल से टास्क में घरवालों ने इतना हड़कंप मचा दिया कि बिग बॉस को मजबूरन ये टास्क रद्द करना पड़ा।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

रणवीर शौरी की इच्छा हुई पूरी

इस प्रोमो में जहां सभी घरवालों ने ये इच्छा जताई कि वह चाहते हैं वोटिंग लाइंस खुले और नॉमिनेशन टास्क का रुख बदल जाए, तो वहीं रणवीर शौरी ने साफ तौर पर ये कहा कि वह नहीं चाहते की वोटिंग लाइंस खुले और फिर से एलिमिनेशन टास्क में कोई ट्विस्ट आए।

रणवीर शौरी की ये इच्छा भी पूरी होती दिखाई दी, जब घरवालों ने टास्क में बड़ी गलती की और वह टास्क पूरा नहीं हुआ। इस हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 3 से पौलोमी बिग बॉस के घर से आउट हो गयी है, आज के एपिसोड में उनकी एग्जिट दिखाई जा सकती है। लवकेश के फैसले के बाद एक्ट्रेस शो से एलिमिनेट हुईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Elimination: टूट गया इस कंटेस्टेंट के विनर बनने का ख्वाब, लवकेश ने कर दिया बाहर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.