Move to Jagran APP

Chandrika Gera की बेइज्जती करने के बाद उनका वड़ा पाव खाने दिल्ली आएंगी Poulomi Das, कहा- अच्छा नहीं लगा तो...

Bigg Boss OTT 3 में कई मजबूत कंटेस्टेंट का सफर एक ही हफ्ते में खत्म गया। पहले ही वीक में जहां पायल और नीरज शो से बाहर हो गए तो वहीं अब दूसरा हफ्ता लगते ही लवकेश कटारिया की वजह से पौलोमी दास इस शो से आउट हो गयीं। एलिमिनेट होने के बाद पौलोमी दास ने चंद्रिका गेरा दीक्षित पर दिए गए बयान को लेकर बात की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 05 Jul 2024 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 01:48 PM (IST)
चंद्रिका गेरा दीक्षित की दुकान पर जाएंगी पौलोमी दास/ फोटो- Instagram

जागरण न्यूजनेटवर्क, मुंबई। बिग बॉस के घर में रिश्ते बनना और बिगड़ना काफी आम है। अनिल कपूर के बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जहां कुछ कंटेस्टेंट पहले दिन में ही एक-दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं, तो वहीं कुछ का ग्रुप भी बन चुका है। इस शो से तीन कंटेस्टेंट आउट हो चुके हैं।

पायल मलिक और नीरज गोयत के अलावा बाहरवाले लवकेश कटारिया के निर्णय के बाद पौलोमी दास भी शो से बाहर हो चुकी हैं।

घर में जहां उनकी शिवानी से खूब लड़ाई देखने को मिली, तो वहीं अनिल कपूर ने भी उन्हें चंद्रिका गेरा दीक्षित को बिना मिले ही जज करने के लिए खूब लताड़ लगाई थी। अब हाल ही में पौलोमी दास ने अपने दिए गए पुराने बयान पर बात की और बताया कि वह दिल्ली जाकर उनका वडा पाव खाएंगी।

पौलोमी ने क्यों चंद्रिका को गाली देने की कही बात

पौलोमी दास का बिग बॉस ओटीटी 3 में सफर काफी छोटा रहा। इस दौरान उनकी सना सुल्तान से लेकर साई केतन के साथ अच्छी दोस्ती देखने को मिली। हालांकि, अनिल कपूर के समझाने के बाद एक्ट्रेस ने चंद्रिका को जज करने के लिए उनसे माफी मांगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से बाहर होते ही फूटा Poulomi Das का गुस्सा, इस कंटेस्टेंट पर साधा निशाना

अब घर से एलिमिनेट होने के बाद पौलोमी ने दैनिक जागरण से बातचीत करते हुए चंद्रिका को अच्छा इंसान बताया, उन्होंने कहा,

"बिग बॉस में जाने के बाद चंद्रिका को लेकर कई गलतफहमियां दूर हुईं। जैसे इंटरनेट मीडिया पर उन्हें दिखाया गया है, वह उससे बहुत अलग हैं। वह अच्छी महिला हैं। कठिन परिस्थितियों से बाहर आई हैं। मैं वड़ा पाव खाने के लिए दिल्ली जाऊंगी। मैंने उन्हें बोलकर रखा है कि देखो मैं मुंबई से हूं, अगर अच्छा वड़ा पाव नहीं बनाओगी, तो गाली भी खाओगी"।

शिवानी कुमारी से नहीं करेंगी कभी दोस्ती

नागिन एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वह कभी भी शिवानी उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं हैं। उन्होंने कहा, " यूट्यूबर शिवानी कुमारी से वह कभी दोस्ती नहीं रखेंगी। शिवानी केवल दूसरों का ध्यान अपनी और खींचने के लिए बातें करती हैं"।

poulomi das

उल्लेखनीय है कि शिवानी ने पौलोमी के कपड़े पहनने के तरीकों पर टिप्पणी की थी। आपको बता दें कि शो में आने से पहले पौलोमी ने एक इंटरव्यू में चंद्रिका गेरा दीक्षित को शो में लाने पर सवाल उठाए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Elimination: टूट गया इस कंटेस्टेंट के विनर बनने का ख्वाब, लवकेश ने कर दिया बाहर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.