Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब होगा असली ड्रामा! Bigg Boss 18 में बवाल मचाने आ रहे Khatron Ke Khiladi 14 के ये दो मजबूत खिलाड़ी?

Bigg Boss 18 शुरू होने के करीब है और स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale) का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। ऐसे में खतरों के खिलाड़ी 14 से कई खिलाड़ियों के बिग बॉस में जाने की चर्चा हो रही थी। अब दो खिलाड़ियों का नाम सामने आ रहा है जो सलमान के शो का हिस्सा बनेंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 08:03 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में आ रहे खतरों के खिलाड़ी 14 के ये कंटेस्टेंट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 18वां सीजन (Bigg Boss Season 18) इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है। कुछ ही दिनों में शो शुरू होने वाला है और कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। अभी तक बिग बॉस के घर में कैद होने वाले कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है और अब दो और सितारों का नाम जुड़ गया है।

यह दोनों सितारे टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर पॉपुलर चेहरा हैं और इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) में अपना दम दिखा रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ही बिग बॉस के घर में आने के लिए तैयार हैं। अब उनका नाम जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे।

इन एक्टर्स को मिला ऑफर

हम बात कर रहे हैं खतरों के खिलाड़ी 14 के टॉप 2 प्लेयर्स करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) और गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) की। दोनों एक्टर्स को लेकर चर्चा है कि वे सलमान खान (Salman Khan) के शो का हिस्सा बनने वाले हैं। शो से जुड़े अपडेट्स शेयर करने वाले बिग बॉस खबरी के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, गश्मीर और करणवीर मेहरा को पहले ही बिग बॉस का ऑफर मिला था। 

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 को मिला विनर! ग्रैंड फिनाले के सेट से लीक हुई ट्रॉफी और ब्रांड न्यू कार की फोटो

Karanveer Mehra Gashmeer Mahajani

एक खिलाड़ी है कन्फर्म!

खबर है कि करणवीर मेहरा बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। उनकी एंट्री लगभग पक्की है। दूसरी ओर गश्मीर महाजनी की मेकर्स के साथ बातचीत जारी है। अगर दोनों खिलाड़ी बिग बॉस के घर में आते हैं तो बेशक शो में धमाका होगा। खतरों के खिलाड़ी में उनकी यारी बहुत फेमस है। अगर उनका आना पक्का हुआ तो उनके बीच का बॉन्ड देखना दिलचस्प होगा।

अगले हफ्ते होगा ग्रैंड फिनाले

बात करें खतरों के खिलाड़ी 14 की तो रोहित शेट्टी के शो का ग्रैंड फिनाले 29 सितंबर को होने वाला है। करणवीर मेहरा पहले ही फिनाले में जा चुके हैं। वहीं, रविवार के एपिसोड में पता चलेगा कि गश्मीर महाजनी को फिनाले का टिकट मिला है या नहीं।

यह भी पढ़ें- देश की पहली AI Superstar की पक्की हुई Bigg Boss 18 में जगह! इंसानों के बीच नजर आएगी ये वर्चुअल इन्फ्लुएंसर