Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपनी रूठी मामी को मनाने के लिए कुछ भी करेंगे Krushna Abhishek? गोविंदा की पत्नी के बयान पर दिया रिएक्शन

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के परिवार के बीच मनमुटाव की खबरें अक्सर चर्चा का विषय बन जाती हैं। कुछ दिनों पहले ही सुनीता आहूजा ने ये साफ-साफ कह दिया था कि वह एक बार किसी को छोड़ दे तो दोबारा उसे माफ नहीं करतीं। अब हाल ही में उनके इन बयानों पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने रिएक्ट किया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 19 Sep 2024 12:34 PM (IST)
Hero Image
कृष्णा अभिषेक ने मामी सुनीता के बयान पर दी प्रतिक्रिया/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक तरफ जहां कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह कुकिंग कॉमेडी शो 'लाफ्टर शेफ' में लोगों को गुदगुदा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी मामी और गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

जब 25 अप्रैल को गोविंदा अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में शामिल हुए और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया तो हर किसी को यही लगा कि उनके रिश्ते अब सुधर गए हैं।

हालांकि, कुछ दिनों पहले सुनीता आहूजा ने पॉडकास्ट में जो बातचीत की, उससे ये साफ जाहिर है कि कृष्णा को अपनी मामी को मनाने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगाना पड़ेगा। हाल ही में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने मामी के बयानों पर प्रतिक्रिया जाहिर की है।

कैसे अपनी मामी की नाराजगी को दूर करेंगे कृष्णा अभिषेक?

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा के उन्हें नापसंद करने वाली बात पर कृष्णा ने रिएक्ट करते हुए कहा,

"मैं मामी से बहुत प्यार करता हूं। उन्होंने हमेशा मुझे एक बच्चे की तरह प्यार दिया है। मेरे लिए काफी कुछ किया भी है। मुझसे नाराज होने का वह पूरा हक रखती हैं। मुझे पता है कि कुछ बातें वह गुस्से में कह देती हैं, इससे ज्यादा और कुछ नहीं होता है। मैं उनको मना लूंगा"।

आपको बता दें कि जब लास्ट टाइम सुनीता आहूजा और सुपरस्टार गोविंदा कपिल शर्मा के शो में आए थे, उस एपिसोड से कृष्णा अभिषेक गायब थे। कहा जा रहा था कि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा उनके साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: 'मैं टॉयलेट साफ करूंगी?' Bigg Boss के ऑफर को गोविंदा की पत्नी सुनीता ने मारी लात, सलमान खान को लेकर कही ये बात

कृष्णा की वजह से कपिल शर्मा शो से हैं दूर

माजरा यह है कि पिछले दिनों एक पॉडकास्ट के दौरान सुनीता के हंसने का अंदाज देखकर जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरण सिंह की कुर्सी पर बैठना चाहेंगी? इस पर सुनीता ने कहा था, "मेरी कृष्णा और कश्मीरा से उतनी जमती नहीं है। वह शो का हिस्सा नहीं होते, तो करती । वह कपिल के साथ की काम करते हैं। मेरे जीवन का एक उसूल रहा है कि एक बार किसी को छोड़ दूं, तो ऊपर से भगवान भी आ जाए तो माफ नहीं कर सकती हूं"।'

यह भी पढ़ें: आदमी है गाय थोड़ी...घूम फिरकर घर ही आता है, Govinda की फीमेल फॉलोइंग पर पत्नी सुनीता ने क्यों कहा ऐसा?