Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नाजिला और आयशा के बाद अब इन्हें डेट कर रहे Munawar Faruqui? लेटेस्ट वीडियो के बाद उड़ी अफेयर की अफवाह

अपनी कॉमेडी शायरी और हाजिरजवाबी को लेकर मशहूर Munawar Faruqui का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। बिग बॉस 17 में होने के दौरान उन पर डबल डेटिंग का आरोप लगा था। इसके बाद से ही रिलेशन के नाम पर मुनव्वर लोगों के निशाने पर हैं। अब कॉमेडियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस कारण वह एक बार फिर वह रिलेशन के नाम पर चर्चा में हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 13 Apr 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
आशना कांचवाला और मुनव्वर फारुकी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन और 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) पिछले कुछ दिनों में कई वजहों से चर्चा में बने रहे। कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर, तो कभी किसी विवाद को लेकर।

मुनव्वर, नाजिला सिताशी को डेट करने की खबरों को लेकर काफी लाइमलाइट बटोर चुके हैं। इसके साथ ही 'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आईं आयशा खान (Ayesha Khan) ने उन पर टू टाइमिंग और धोखा देने का आरोप लगाया था। मुनव्वर पर डबल डेटिंग का इल्जाम लगाकर आयशा ने कहा था कि कॉमेडियन ने म्यूजिक वीडियो का झांसा देकर उन्हें अपनी बातों में फंसाया था।

मुनव्वर से जुड़ा ये वीडियो आया सामने

मल्टीपल डेटिंग को लेकर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार हुए मुनव्वर फारुकी का नाम अब एक नए पर्सन के साथ जुड़ा है। बीते दिनों कॉमेडियन ने अपने फ्रेंड्स के साथ ईद सेलिब्रेट की। इसके कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आए हैं, लेकिन एक वीडियो ऐसा है, जिस पर लोगों की नजर सबसे ज्यादा गई है।

फिर उड़ी मुनव्वर के रिलेशन की अफवाह

दरअसल, मुनव्वर एक रेस्टोरेंट में बैठे मस्ती कर रहे हैं। उनके साथ सेलिब्रिटी कॉस्मेटोलॉजिस्ट डॉ. आशना कांचवाला बैठी हैं। मुनव्वर 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' गाना गाते देखे जा सकते हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने तरह-तरह के कमेंट शुरू कर दिए।

फैंस ने कही ये बात

एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये बंदा ज्यादा दिनों तक सिंगल नहीं रह सकता।' एक ने ये लिख दिया, 'ये वही लड़की है, जिससे मुनव्वर भाई के रिश्ते की बात हो रही है। ये दोनों फैमिली की तरह हैं।' हालांकि, कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि मुनव्वर और आशना सिर्फ दोस्त हो सकते हैं।

मुनव्वर फारुकी वर्कफ्रंट

मुनव्वर का हाल ही में हिना खान (Hina Khan) के साथ 'हल्कि-हल्कि सी' एल्बम लॉन्च हुआ था। इस गाने को काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके अलावा उनकी किटी में 'लेगेसी', 'ख्वाहिश' और 'ख्वाब' जैसे भी कुछ एल्बम है।

यह भी पढ़ें: नेपोटिज्म पर Vidya Balan की दो टूक, भाई-भतीजावाद पर बोलीं एक्ट्रेस- 'इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं...'