Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बालकनी में पति की बाहों में रोमांटिक हुईं Devoleena Bhattacharjee, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Devoleena Bhattacharjee पहली बार मां बनने जा रही हैं। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद देवोलीना ने सोशल मीडिया पर पति शानवाज शेख के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। 39 साल की एक्ट्रेस ने साल 2022 में शानवाज शेख से कोर्ट मैरिज की थी। इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंट मोमेंट्स जी रही हैं। हाल ही में उन्होंने बालकनी में खड़े होकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 21 Sep 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
पति की बाहों में देवोलीना भट्टाचार्जी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाकर मशहूर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मालूम हो कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिछले महीने ही अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। बीच फोटोज से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहें तेजी से वायरल हुईं, मगर उन्होंने इससे साफ नकार दिया था। बाद में खुद एक पोस्ट के जरिए देवोलीना ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था।

पति के साथ रोमांटिक हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी

प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद से ही देवोलीना भट्टाचार्जी इस फेज का पूरा आनंद ले रही हैं और फैंस के साथ स्पेशल मोमेंट्स शेयर कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने पति शानवाज शेख (Shanawaz Shaikh) के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। 21 सितंबर को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गईं तस्वीरों में देवोलीना पति शानवाज के साथ बालकनी में खड़े होकर रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं।

फोटोज में देखा जा सकता है कि देवोलीना अपने पति की बाहों में उन्हें प्यार से निहार रही हैं। एक फोटो में शानवाज अपनी पत्नी के माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक फोटो में दोनों ने बेबी बंप के ऊपर हार्ट का साइन बनाया है।

यह भी पढ़ें- 'गोपी बहू' के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, Devoleena Bhattacharjee ने किया पहली प्रेग्नेंसी एलान

Devoleena Bhatacharjee photos

तस्वीरों में होने वाली मां देवोलीना शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में नजरबट्टू का इमोजी बनाया है।

Devoleena

बता दें कि साल 2022 में देवोलीना भट्टाचार्जी ने शानवाज शेख से कोर्ट मैरिज की थी। देवोलीना के पति ग्लैमर वर्ल्ड से दूर फिटनेस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। 

देवोलीना भट्टाचार्जी का करियर

देवोलीना को साथ निभाना साथिया में गोपी का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी मिली थी। वह लाल इश्क, दिल दियां गल्लां, बिग बॉस 14 और 15 में नजर आ चुकी हैं। वह इन दिनों टीवी शो छटी मैया की बिटिया में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, करीबी ने किया खुलासा, एक्ट्रेस बोलीं- हर चीज का सही समय...