Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 होगा झक्कास, इस बार सलमान खान नहीं करेंगे शो को होस्ट, जानिए कौन संभालेगा कमान

फेमस और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का एलान हो चुका है। फैंस को इस शो के लिए बस थोड़ा सा इंतजार करना होगा। बिग बॉस के एक दो सीजन्स को छोड़कर बाकी सभी सीजन सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट किया था। इस बार का सीजन भी कोई और होस्ट कर सकता है। नए होस्ट का नाम सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 22 May 2024 09:11 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस ओटीटी 3'. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss OTT 3: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का टेलीविजन और ओटीटी दोनों वर्जन फेमस है। सलमान खान ही इस शो के अब तक कई सीजन्स को होस्ट करते आए हैं। टेलीविजन के साथ-साथ ओटीटी वर्जन को भी अब तक सलमान ने ही होस्ट किया है। इस बीच खबर है कि इस बार के सीजन का हिस्सा सलमान खान (Salman Khan) नहीं होंगे।

कन्फर्म हुआ 'बिग बॉस ओटीटी 3' 

हाल ही में मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर अनाउंसमेंट की। यह शो जून में शुरू हो रहा है। यानी अगले महीने ही इस शो के मजेदार हाइलाइट्स लोगों को देखने को मिलेंगे। मेकर्स ने इसका अनाउंसमेंट प्रोमो जारी किया है। इस बीच शो के नए होस्ट को लेकर खबर सामने आई है। 

कौन संभालेगा शो की कमान?

बिग बॉस ताजा खबर की तरफ से जानकारी आई है कि इस बार के सीजन को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। वह फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी होंगे, जिसकी वजह से इस प्रोजेक्ट को टाइम देना उनके लिए मुश्किल होगा। वहीं, सामने आई जानकारी के अनुसार, सलमान खान की जगह अनिल कपूर (Anil Kapoor) शो को होस्ट करेंगे। वहीं, मेकर्स की तरफ से जारी किए गए प्रोमो में भी हिंट दी गई है कि अनिल कूपर शो को होस्ट कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सलमान खान का होगा करोड़ों का घाटा, बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए नए होस्ट की तलाश जारी?

इस प्लेटफॉर्म पर शुरू होगा शो

'बिग बॉस ओटीटी 3' सीजन जियो सिनेमा पर प्रीमियम पर शुरू होगा। यानी इस शो को देखने के लिए आपको पैसे खर्च करने होंगे। बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन भी जियो सिनेमा पर शुरू हुआ था, जबकि पहला सीजन वूट पर दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: खत्म हुआ सस्पेंस! मेकर्स ने की सलमान खान के शो की आधिकारिक घोषणा, बस इतना इंतजार