Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Great Indian Kapil Show: वर्ल्ड कप हार पर छलका Rohit Sharma का दर्द, कपिल शर्मा शो में सुनाई फाइनल की कहानी

The Great Indian Kapil Show Episode 2 कॉमेडियन कपिल शर्मा अपना नया कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो लेकर वापस आ गए हैं। इस शो के दूसरे एपिसोड में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और श्रेयस अय्यर ने शिरकत की है। इस दौरान रोहित ऑस्ट्रेलिया के हाथों वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में मिली हार पर चुप्पी तोड़ी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 06 Apr 2024 11:25 PM (IST)
Hero Image
वर्ल्ड कप हार पर बोले रोहित शर्मा (Photo Credit-Netflix)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rohit Sharma The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा की द ग्रेट इंडियन कपिल शो के जरिए कमबैक कर चुके हैं। ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाले इस शो के पहले एपिसोड में रामायण (Ramayana) फिल्म कलाकार रणबीर कपूर ने अपनी फैमिली संग शिरकत की। इसके बाद अब कपिल के शो का दूसरा एपिसोड भी आ गया है। 

जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बतौर गेस्ट पहुंचे हैं। इस दौराम रोहित ने बीते साल वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि हिटमैन ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में क्या-क्या कहा है। 

वर्ल्ड कप हार पर बोले रोहित शर्मा

आज शनिवार रात 8 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे एपिसोड की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हुई, जिसमें रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर मौजूद रहे। इस दौरान रोहित ने 19 नवंबर 2023 को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली शिकस्त पर अपना दर्द बयां किया। 

हिटमैन ने कहा- फाइनल से दो दिन पहले हम लोग अहमदाबाद थे। टीम का माहौल काफी शानदार था। फाइनल की शुरुआत हमारी अच्छी रही थी, बेशक शुभमन गिल पहले आउट हो गया। लेकिन जब आप एक बड़ा खिताबी मुकाबला खेलते हो और पहले बल्लेबाजी की कोशिश करते हो तो आपको बड़ा स्कोर बनना जरूरी होता है, ताकि सामने वाली टीम पर दवाब रहे। 

गिल के बाद मेरा और विराट कोहली का पार्टनरशिप लग गया। लेकिन एंड द प्वाइंट ऑस्ट्रेलिया उस दिन हमसे एक कदम रहा और उन्होंने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। इस तरह से रोहित ने विश्व कप फाइनल की कड़वी यादों का ताजा किया। 

आईपीएल में बिजी रोहित शर्मा

फिलहाल रोहित शर्मा भारतीय टीम नहीं बल्कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सकी और फैंस एमआई की जीत के साथ रोहित से एक बड़ी पारी की पूरी उम्मीद है। 

ये भी पढ़ें- IPL 2024 के बीच कपिल शर्मा के शो में पहुंचे रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर, 'सिद्धू' की एंट्री ने बनाया माहौल