Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Releases: कॉमेडी और क्राइम का डोज लेकर लौट रहे हैं भुवन बाम, इन सीरीज को भी देख नहीं भरेगा आपका मन

ओटीटी की रंगीन दुनिया में एक बार फिर हॉरर थ्रिलर कॉमेडी एक्शन और ड्रामे से भरपूर कंटेंट रिलीज के लिए तैयार हैं। के ड्रामा से लेकर इंग्लिश मूवीज तक इस वीक ओटीटी पर अलग-अलग भाषा और जॉनर की फिल्मों और वेब शो की भरमार देखने को मिलेगी। तो देर किस बात की चलिये जानते हैं कि इस हफ्ते ओटीटी पर कब क्या और कहां रिलीज होने वाला है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 22 Sep 2024 06:58 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर रिलीज होने वाले शो और फिल्में

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Upcoming OTT Releases: सितंबर महीने के आखिरी हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ ओटीटी पर रिलीज होने वाले शो की लिस्ट भी आ गई है। इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कुछ न कुछ मनोरंजक रिलीज होता है। इस वीक भी ओटीटी पर आने वाले कंटेंट का पिटारा कुछ कम नहीं है। अगर आप भुवन बाम के फैन हैं, तो उनकी 'ताजा खबर 2' के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इसी के साथ ओटीटी स्पेस पर कुछ धमाकेदार फिल्में भी दस्तक देंगी। 

इस वीक रिलीज होंगे ये शो और फिल्में

वाज्हा: बायोपिक ऑफ ए बिलियन ब्वॉयज

यह मलयालम फिल्म है, जिसमें चार दोस्तों की कहानी दिखाई गई है। ये चार दोस्त जब बड़े हो जाते हैं, तो उनके पेरेंट्स उन पर कमाने का दबाव बनाते हैं। इसी सिलसिले में सभी सेल्फ डिस्कवरी में निकल जाते हैं कि आखिर वह क्या हैं और क्या कर सकते हैं।

रिलीज डेट- 23 सितंबर

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

एलेन डी जेनरस: फॉर योर अप्रूवल

'द एलेन शो' की पॉपुलर होस्ट एलेन डी जेनरस एक बार फिर कॉमेडियन बनकर वापस लौटती नजर आएंगी। उनके इस शो का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसमें वह उन पर लगे टॉक्सिक वर्क कल्चर पर कॉमेडी अंदाज में बातचीत करती नजर आएंगी।

रिलीज डेट- 24 सितंबर

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

इनसाइड आउट 2

यह पॉपुलर एनिमेटेड मूवी है, जो कि ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार है। इस कार्टून पिक्चर में हर कैरेक्टर का नाम किसी एक इमोशन पर आधारित है। कई दिनों से इनसाइड आउट 2 की चर्चा थी और अब यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

रिलीज डेट- 25 सितंबर

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

ताजा खबर 2

भुवन बाम की वेब सीरीज 'ताजा खबर' का दूसरा सीजन भी इसी हफ्ते शुरू हो रहा है। यह सीरीज वस्या नाम के शख्स की कहानी है, जिसके पास सुपरपावर है। वह लालची है और अपने दुश्मन के खिलाफ वह किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

रिलीज डेट- 27 सितंबर

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

लव सितारा

शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) की नागा चैतन्य से शादी के बाद यह फिल्म रिलीज होने वाली है। इसकी कहानी इंटिरियर डिजाइनर तारा और शेफ अर्जुन पर आधारित है। दोनों शादी से पहले अपने रिलेशन को एक बार फिर ऊर्जा से भरने का प्लान बनाते हैं और इसी कड़ी में उन्हें कई सीक्रेट्स का पता लगता है। 

रिलीज डेट- 27 सितंबर

कहां देखें- जी 5

यह भी पढ़ें: The Mystery of Moksha Island OTT: रहस्यमयी आइलैंड का खूनी खेल, आशुतोष राणा की खतरनाक है ये वेब सीरीज