Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vedaa OTT Release: ओटीटी पर भी होगा Akshay Kumar और जॉन अब्राहम का क्लैश, कहां स्ट्रीम होगी वेदा?

Vedaa On OTT करीब दो महीने पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सुपरस्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) की एक्शन थ्रिलर वेदा अब ओटीटी पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच वेदा की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग को लेकर बड़ी खबर आ रही है। खास बात ये है कि ओटीटी पर भी जॉन की मूवी का क्लैश अक्षय कुमार (Akshay kumar) की मूवी से होगा।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sun, 06 Oct 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर कब रिलीज होगी वेदा (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vedaa OTT Release When And Where: बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच क्लैश के किस्से तो खूब सुने होंगे। लेकिन अब ओटीटी पर भी मूवीज के बीच भिड़ंत देखने को मिलती है। इस कड़ी में नया नाम सुपरस्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म वेदा का शामिल हो रहा है, जो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म के साथ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

खास बात ये है कि वेदा एक अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। ऐसे में आइए जानते हैं कि वेदा (Vedaa) ओटीटी पर कब और कहां ऑनलाइन स्ट्रीम होने वाली है। 

ओटीटी पर कब रिलीज होगी वेदा

बीते 15 अगस्त सिनेमाघरों में तीन फिल्में रिलीज हुईं थीं, जिनमें स्त्री 2 (Stree 2), खेल खेल में (Khel Khel Mein) और वेदा शामिल थीं। बेशक बॉक्स ऑफिस पर वेदा कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन अपनी कहानी और दमदार एक्शन सीक्वेंस से इस मूवी ने हर किसी को इंप्रेस किया। अब ये फिल्म ओटीटी पर आने के लिए रेडी है। गौर करें वेदा के ओटीटी रिलीज प्लेटफॉर्म की तरफ तो मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ये फिल्म जी5 पर स्ट्रीम होगी। 

ये भी पढ़ें- Upcoming OTT Releases: इस वीक ओटीटी पर रिलीज होगी Akshay Kumar की फिल्म, 'बिग बॉस 8' का भी होगा आगाज

रिलीज से पहले वेदा के डिजिटल राइट्स जी5 ने खरीद लिए थे। बताया जा रहा है कि दशहरा के मौके पर 11 या फिर 12 अक्टूबर को वेदा को जी5 पर ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है। मालूम हो कि अक्षय कुमार की सरफिरा भी 11 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

इस तरह से एक बार फिर से जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा। लेकिन इस बार थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी पर भिड़ंत होगी। 

वेदा का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिहाज वेदा एक फ्लॉप मूवी है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के आधार पर इस फिल्म की नेट कमाई 20 करोड़ रही है, जो जॉन अब्राहम के स्टारडम के हिसाब से काफी कम है। जॉन के अलावा इस मूवी में शरवरी वाघ और अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका में मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की Khel Khel Mein इन दिन OTT पर होगी रिलीज, नेटफ्लिक्स पर लगेगा फुल कॉमेडी का तड़का