Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एमबापे के गोल से फ्रेंच कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंची पीएसजी, ब्रेस्ट को 3-1 से हराया

काइलियन एमबापे ने मौजूदा सत्र का अपना 30वां गोल दागा जिससे पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने ब्रेस्ट पर 3-1 से जीत के साथ फ्रेंच कप फुटबाल के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। इस जीत के साथ ही टीम का अजेय क्रम 15 मैचों तक पहुंच गया। पीएसजी के साथ जून में मौजूदा अनुबंध के खत्म होने के बाद एमबापे इस सत्र में शानदार लय में है।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 08 Feb 2024 09:47 PM (IST)
Hero Image
एमबापे के गोल से फ्रेंच कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंची पीएसजी

एपी, पेरिस। काइलियन एमबापे ने मौजूदा सत्र का अपना 30वां गोल दागा, जिससे पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने ब्रेस्ट पर 3-1 से जीत के साथ फ्रेंच कप फुटबाल के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। इस जीत के साथ ही टीम का अजेय क्रम 15 मैचों तक पहुंच गया। पीएसजी के साथ जून में मौजूदा अनुबंध के खत्म होने के बाद रीयल मैड्रिड जाने की अटकलों के बीच एमबापे इस सत्र में शानदार लय में है।

फेंच कप के 28 मैचों में एमबापे ने 35 गोल दागे हैं और 15 गोल में दूसरे खिलाडि़यों की मदद की है। पिछले चार मैचों में उन्होंने 11 गोल दागे हैं। उन्होंने मैच के 34वें मिनट में टीम का खाता खोला जिसके तीन मिनट के बाद डानिलो परेरा ने टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। मध्यांतर के बाद एमबापे टीम को 3-0 से आगे करने से चूक गए, जब उनका प्रयास क्रासबार से टकराकर विफल हो गया।