Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा चुनाव: सैलजा के सपोर्ट में किरण चौधरी, बोलीं- भूपेंद्र हुड्डा के इशारे पर हो रहा अपमान, कांग्रेस को चुकानी होगी कीमत

राज्यसभा सांसद और पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा जैसी वरिष्ठ नेता का अपमान भूपेंद्र हुड्डा और उनके समर्थकों के इशारे पर किया जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस को पिता-पुत्र की पार्टी बताया और कहा कि भिवानी ने भेदभाव का धंस झेला है। कहा कि कांग्रेस को चुनाव में कीमत चुकानी होगी।

By Shiv Kumar Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 22 Sep 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: भूपेंद्र हुड्डा के इशारे पर हो रहा सैलजा का अपमान, बोलीं किरण चौधरी

संवाद सहयोगी, तोशाम। कुमारी सैलजा जैसी वरिष्ठ नेता का अपमान भूपेंद्र हुड्डा और उनके समर्थकों के इशारे पर किया जा रहा है, जो कि बहुत गलत है। जिसका भरपूर खामियाजा कांग्रेस को चुनाव में उठाना पड़ेगा। यह बात राज्यसभा सांसद और पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने कही।

तोशाम में आयोजित कार्यकर्ता परिचय और मिलन समारोह में वे कांग्रेस पर जमकर बरसी। उन्होंने कांग्रेस को पिता-पुत्र की पार्टी बताते हुए कहा कि भिवानी ने भेदभाव का धंस झेला है जब खेरड़ी मोड़ तक नेशनल हाइवे फोरलेन और बेहतर होता था। उससे आगे सड़क ढूंढनी पड़ती थी।

कार्यकर्ता जंगी घोड़े- किरण

उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि कार्यकर्ता जंगी घोड़े हैं उन्हीं के निष्ठापूर्ण कार्य से पार्टी और प्रत्याशी की जीत निश्चित होती हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के जोश और उत्साह को देखकर लगता है कि अवसरवादी लोगों को सबक सिखाने का मन बना चुके हैं।

मैंने 20 साल तक तोशाम का प्रतिनिधित्व करते हुए तन मन और धन से क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी। श्रुति चौधरी के अथक प्रयासों से ही 2009 से 14 तक क्षेत्र में अरबो रुपये के विकासकार्य हो पाए।

यह भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव: 'हुड्डा को घबराने की जरूरत नहीं, बीजेपी ने उनके बुढापे की व्यवस्था कर दी', सीएम नायब सैनी ने कसा तंज