Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident: पेड़ से टकराई राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला की गाड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

Car Accident in Haryana भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुभाष बराला (Rajya Sabha MP Subhash Barala) की गाड़ी शेरपुरा गांव के पास एक पेड़ से टकरा गई जिससे उन्हें चोटें आई हैं। राज्यसभा सांसद सुभाष बराला को हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दुर्घटना लोहारू से हिसार जाते समय हुई।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sat, 21 Sep 2024 09:35 PM (IST)
Hero Image
राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त

जागरण संवाददाता, हिसार। राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला हादसे में घायल हो गए। हादसे में गाड़ी चला रहे दूसरे व्यक्ति को भी चोट लगी है। वह भिवानी के लोहारू में शेरपुरा गांव में प्रचार के बाद स्विफ्ट गाड़ी से हिसार की तरफ लौट रहे थे। ब्रेकर से गाड़ी उछलने पर यह हादसा हुआ। छोटी गाड़ी होने और आगे वाली सीट पर बैठे होने के कारण बराला को ज्यादा चोट लगी है। हादसे के समय बराला की गाड़ी के आगे पायलट और पीछे काफिले की गाड़ी चल रही थी।

बराला से मिलने पहुंचे डॉ. कमल गुप्ता

काफिले में मौजूद कार्यकर्ताओं व अधिकारियों ने बराला को गाड़ी से निकाला और सिवानी में प्राथमिक उपचार के बाद हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। उनकी गदर्न, पैर, कमर सहित कई जगह पर चोट लगी हुई हैं। उनसे मिलने के बाद भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री डॉ. कमल गुप्ता पहुंचे।

लोहारू में चुनाव प्रचार के लिए गए थे बराला

भिवानी में लोहारू विधानसभा क्षेत्र के गांवों में सुभाष बराला प्रचार के लिए गए थे। शाम करीब छह बजे वह शेरपुरा गांव से अपनी गाड़ी की बजाए किसी अन्य व्यक्ति से बात करने के लिए दूसरी गाड़ी में बैठ गए। उस गाड़ी में सुभाष बराला और वह चालक ही था। वह स्विफ्ट गाड़ी में आगे की सीट पर बैठे थे। जब गांव से निकले तो रास्ते में बनाए ब्रेकर से पायलट गाड़ी निकल गई लेकिन जब सुभाष बराला की स्विफ्ट गाड़ी निकली तो एक ब्रेकर से वह कूदी और दूसरे ब्रेकर पर ब्रेक लगाने के बजाए चालक का पैर रेस पर दब गया। इससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और साइड में पेड़ से जा टकराई।

हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती

काफिले में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनको तुरंत संभाला और गाड़ी से निकाल सिवानी के अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस के जरिए उनको हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। निजी अस्पताल में डॉ. तरुण सपरा की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। बराला के हादसे में घायल होने का पता चलते ही अनेक नेता पहुंचने शुरू हो गए है।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: बहनोई को जिताने के लिए तेजप्रताप ने निकाला रोड शो, बोले- लालू परिवार CBI और ED से नहीं डरता

गर्दन, पैर पर आई चोट

डॉक्टरों ने बताया कि सुभाष बराला के पैर, गर्दन, पेट, कमर सहित अनेक जगह पर चोट गाई है। अभी उनको आराम करने की सलाह दी गई है। सुबह मेडिकल जांच के बाद ही कुछ कहा जाएगा।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: 'नई सरकार का रिमोट कंट्रोल केजरीवाल के हाथों में', सोहाना की रैली में बोले संजय सिंह