Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Exit Poll से भूपेंद्र हुड्डा गदगद, बोले- जनता बहुत पहले बना चुकी थी मन; कांग्रेस सरकार बनने पर होंगे ताबड़तोड़ काम

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि अगर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनती है तो राज्य में तेजी से विकास कार्य होंगे और घोषणा पत्र को लागू करने की मुहिम शुरू कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा ही नहीं था और उसने अपने कार्यकाल में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल नहीं की है।

By Omparkash Vashisht Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 06 Oct 2024 08:56 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election Result 2024: भूपेंद्र हुड्डा बोले- कांग्रेस सरकार बनने पर होंगे ताबड़तोड़ काम।

जागरण संवाददाता, रोहतक। तेल देख और तेल की धार देख। कांग्रेस सरकार बनते ही प्रदेश में ताबड़तोड़ काम होंगे और घोषणा पत्र को लागू करने की मुहिम शुरू कर दी जाएगी। प्रदेश में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

एग्जिट पोल बेशक वोटिंग के बाद आए हों, लेकिन जनता अपना मन पहले ही बना चुकी थी और हमें इस बात का आभास था। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

इससे पहले हड़ताल पर बैठे राइस मिलर्स एवं डीलर एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल मिलने पहुंचा। हुड्डा ने चुनावी मुद्दों पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा के पास कोई भी मुद्दा नहीं था। क्योंकि दस वर्ष सत्ता में रहते हुए उसने ना प्रदेश में कोई बड़ी यूनिवर्सिटी बनाई, न कोई मेडिकल कॉलेज स्थापित किया। न एक यूनिट बिजली बढ़ाई, न कोई नया संस्थान या बड़ा उद्योग हरियाणा में लेकर आई।

'प्रदेश में 10 सालों से सरकार नहीं'

न ही मेट्रो लाइन को आगे बढ़ाया गया और न ही कोई नई रेलवे लाइन बिछाई गई। हरियाणा कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार देने, खिलाड़ियों के सम्मान और विकास के हर पैमाने पर नंबर वन था। भाजपा ने उसे बेरोजगारी, अपराध, नशे, महंगाई और अत्याचार में नंबर वन बना दिया।

लुटेरे और बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानो प्रदेश में सरकार ही न हो। लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर हालात बदलेंगे। बदमाशी और नशे को हरियाणा में नहीं रहने देंगे।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में आज तक लगातार तीसरी बार नहीं बनी किसी दल की सरकार, BJP बदलेगी इतिहास या कांग्रेस करेगी वापसी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें