Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JK Election Result 2024: मतगणना के दिन बंद रहेंगे कई मार्ग, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, इन रास्तों पर जाने से बचें

जम्मू में विधानसभा चुनाव के दौरान मतगणना के चलते ट्रैफिक पुलिस ने यातायात संबंधी एडवाइजरी जारी की है। मतगणना के लिए बिक्रम चौक और एमएम कॉलेज को विशेष मतगणना केंद्र बनाया गया है। इन दोनों मार्गों पर मंगलवार को वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी। ट्रैफिक संबंधी किसी भी जानकारी के लिए लोग ट्रैफिक कंट्रोल रूम से संपर्क कर सकते हैं।

By Dinesh Mahajan Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 06 Oct 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
JK Election Result 2024: मतगणना के दिन बंद रहेंगे कई मार्ग, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी।

जागरण संवाददाता, जम्मू। विधानसभा चुनाव के दौरान हुए वोटों की गिनती के चलते ट्रैफिक पुलिस जम्मू ने लोगों के लिए यातायात संबंधी एडवाइजरी जारी की है। मतगणना मंगलवाल को गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज फॉर ब्वायज बिक्रम चौक और एमएम कालेज, जोकि जम्मू विश्वविद्यालय मार्ग पर में विशेष मतगणना केन्द्र बनाए गए हैं। इसके चलते मंगलवार को इन दोनों मार्गों पर वाहनों की आवाजाही पूर्ण रूप से बंद रहेगी।

एसएसपी ट्रैफिक फैसल कुरैशी ने बताया कि सुबह से ही बिक्रम चौक से लेकर एशिया क्रासिंग तक किसी भी वहान को नहीं चलने दिया जाएगा। इसी के साथ बिक्रम चौक से पुलिस मुख्यालय रोटरी जो कि विश्वविद्यालय मार्ग से होकर जाती है में भी वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी।

ये रूट रहेंगे डायवर्ट

इस मार्ग पर केवल रिटर्निंग आफिसर, असिस्टेंट रिटर्निंग आफिसर्स या चुनावी ड्यूटी पर तैनात अधिकारी अपना पहचान पत्र दिखाकर जा सकते हैं। उन्होंने बताया कि नरवाल रेलवे स्टेशन से डोगरा चौक और जाने वाले वाहनों को पनामा चौक से एशिया क्रासिंग की ओर रवाना किया जाएगा।

इसी प्रकार नरवाल रेलवे स्टेशन से जाने वाले वहां गुज्जर नगर पुल से डोगरा चौक की ओर जा सकते हैं। गांधीनगर शास्त्री नगर, त्रिकुटा नगर, सांबा कठुआ की ओर जाने वाले सभी वाहनों को बिक्रम चौक से फ्लाईओवर पर मोड़ दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि चुनाव को सफलता से करवाने के लिए यह बदलाव करना अनिवार्य है। ट्रैफिक संबंधी किसी प्रकार की जानकारी के लिए लोग ट्रैफिक कंट्रोल रूम 9419147732 पर संपर्क कर सकते हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें