Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एमपी में क्रिकेट खेल रहा था 15 साल का किशोर, अचानक बिगड़ी तबीयत और हो गई मौत

मध्य प्रदेश के आगर मालवा में क्रिकेट खेलते समय 15 साल के लड़के की मौत हुई। पुलिस ने आगे बताया कि रविवार को मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में क्रिकेट खेलते समय एक 15 साल का लड़का बेहोश हो गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर सुसनेर में सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 06 Oct 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
क्रिकेट खेलते समय 15 साल के बच्चे की मौत (फाइल फोटो)

पीटीआई, आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा में क्रिकेट खेलते समय 15 साल के लड़के की मौत हो गई। पुलिस ने आगे बताया कि रविवार को मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में क्रिकेट खेलते समय एक 15 साल का लड़का बेहोश हो गया और उसकी मौके पर मौत हो गई।

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर सुसनेर में सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई। बताया जा रहा है, बालक माखन सिंह क्रिकेट खेलते समय बेहोश हो गया।

मृतक का किया जाएगा पोस्टमार्टम

सुसनेर पुलिस थाना प्रभारी केशर राजपूत ने बताया कि उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि मौत के कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम किया जाएगा और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

दो बाइकों के बीच हो गई थी भिड़ंत

वहीं इससे पहले एक हादसे में जिस बाइक पर दो लोग सवार थे उनमें एक की मृत्यु हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। इनमें मृतक परातासपुर का रहने वाला है। इस घटना की सूचना मृतक के बड़े भाई को मिली तो उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। मृतक के भाई ने बताया कि हादसा रविवार रात आठ बजे हुआ था। इस घटना में दो बाइकों के बीच भिड़ंत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: MP News: रतलाम में मालगाड़ी के दो वैगन पटरी से उतरे, दिल्‍ली-मुंबई ट्रैक पर रेल यातायात प्रभावित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें