Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai BMW Case: पुलिस की बढ़ी परेशानी, आरोपी के ब्लड-यूरिन सैंपल में नहीं मिले शराब के सबूत

मुंबई के वर्ली में बीएमडब्लू कार से कपल को टक्कर मारने वाले आरोपी की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई है। जांच रिपोर्ट के मुताबिक मिहिर के ब्लड और यूरिन में शराब के कोई सैंपल नहीं मिले हैं। इस रिपोर्ट ने पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है। दरअसल पुलिस ने दावा किया था कि सड़क हादसे के दौरान आरोपी ने शराब पी रखी थी।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 10 Aug 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
Mumbai BMW Case: आरोपी मिहिर की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई।(फोटो सोर्स: जागरण)

एजेंसी, मुंबई। मुंबई के वर्ली में बीएमडब्लू कार से कपल को टक्कर मारने वाले  23 वर्षीय आरोपी मिहिर शाह की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है।  इस जांच रिपोर्ट के मुताबिक मिहिर के ब्लड और यूरिन में शराब के कोई सैंपल नहीं मिले हैं। यह रिपोर्ट पुलिस के उस दावे को खारिज करती है, जिसमें कहा गया था कि हादसे के समय मिहिर ने शराब पी रखी थी।

गिरफ्तारी के तीन दिन बाद लिए गए सैंपल

सूत्रों के मुताबिक इस फॉरेंसिक रिपोर्ट के लिए सैंपल घटना के तीन दिन बाद लिए गए थे। जबकि शराब पीने के 24 घंटे के भीतर यदि सैंपल ले लिए जाते हैं तब ही खून में अल्कोहल की मौजूदगी का पता चल सकता है।

सात जुलाई की सुबह कार की हुई थी टक्कर 

बता दें कि सात जुलाई को ये घटना घटी थी। शनिवार देर रात मिहिर शाह जुहू स्थित एक बार में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके निकला था, और तेज गति से गाड़ी चलाते हुए एक बाइक को टक्कर मार दी थी। बाइक पर मछुआरे दंपती कावेरी नखवा (45) एवं प्रदीप नखवा सवार थे। इस दुर्घटना में कावेरी नखवा की मौके पर ही मौत हो गई थी, और प्रदीप नखवा गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

आरोपी मिहिर शाह ने कबूला जुर्म

पुलिस ने बताया कि शाह को घटना के करीब 58 घंटे बाद गिरफ्तार किया गया था और यह अंतराल उसके शरीर से शराब को बाहर निकालने के लिए काफी था। गिरफ्तारी के बाद उसके खून और पेशाब के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। रिपोर्ट कल वर्ली पुलिस को मिली। मुख्य आरोपी मिहिर शाह ने पुलिस के सामने कबूला है कि दुर्घटना के समय वह कार चला रहा था।

मृतक महिला के पति ने कहा था कि हम गरीब हैं। हमारा साथ देने वाला कौन है। आज उसे जेल भेज दिया जाएगा। कल उसे अदालत में पेश किया जाएगा और फिर उसे जमानत मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें: Mumbai Crime News: 17 साल की युवती से पड़ोसी 5 साल तक करता रहा दुष्कर्म, 3 माह की गर्भवती पीड़िता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें