Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'धर्मेंद्र को 15 साल पहले मिलना चाहिए था', मिथुन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलने पर छलका हेमा मालिनी का दर्द

Dadasaheb Phalke Award अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने हाल ही में इस बात का एलान किया था। वहीं इस एलान के बाद बीजेपी नेता और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र को 10-15 वर्ष पहले ही यह पुरस्कार मिल जाना चाहिए था।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Updated: Thu, 03 Oct 2024 08:20 PM (IST)
Hero Image
दादा साहेब फाल्के पुरस्कार को लेकर बोलीं हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जयपुर। फिल्म अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे लगता है कि धर्मेंद्र को भी दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलना चाहिए। राजस्थान के कोटा में मीडिया से बात करते उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र को 10-15 वर्ष पहले ही यह पुरस्कार मिल जाना चाहिए था। इस वर्ष मिथुन चक्रवर्ती को मिला है। वह भी बहुत अच्छे कलाकार और व्यक्ति भी हैं।

मंत्री नहीं बनना चाहती

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं मंत्री नहीं बनना चाहती, मंत्री होते मैं नृत्य नहीं कर पाती। नृत्य से मेरा शुरू से नाता रहा है। नृत्य से ही फिल्म में मुकाम मिला। नृत्य मेरे लिए लगन और फिल्म करियर है। राजनीति मेरे लिए सेवा है। मथुरा का विकास हो, यह मेरा कर्तव्य है। बता दें कि दशहरा मेले के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने हेमामालिनी कोटा आई हैं।

मिथुन चक्रवर्ती को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने हाल ही में इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था कि मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए नामित किया गया है।

मिथुन चक्रवर्ती की प्रतिक्रिया

वहीं, इस एलान के बाद मिथुन ने कहा था कि वह इस सम्मान को वह अपने परिवार, अनगिनत शुभचिंतकों एवं प्रशंसकों को समर्पित करते हैं।

ये भी पढ़ें:

दादा साहेब फाल्के पुरस्कार की घोषणा पर गदगद हुए Mithun Chakraborty, बोले- मुश्किल हालात के लिए रहना चाहिए तैयार