Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tirupati Laddu Case: मंदिर में झाड़ू लगाकर 'प्रायश्चित' कर रहे पवन कल्याण, भगवान वेंकटेश से भी मांगेंगे माफी; VIDEO

Tirupati Laddu Controversy आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम और एक्टर पवन कल्याण ने फैसला किया है कि प्रसाद के साथ हुए छेड़छाड़ को लेकर वो 11 दिवसीय प्रायश्चित करेंगें। इसी दौरान मंगलवार को उन्होंने जयवाड़ा स्थित दुर्गा मल्लेश्वर स्वामी मंदिर में झाड़ू लगाया। कुछ दिनों पहले सीएम चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया था कि पूर्ववर्ती सरकार के दौरान तिरुपति मंदिर में घटिया किस्म का घी इस्तेमाल होता था।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
Tirupati Laddu Controversy: विजयवाड़ा स्थित दुर्गा मल्लेश्वर स्वामी मंदिर में पवन कल्याण ने झाड़ू लगाया।(फोटो सोर्स: पीटीआई)

पीटीआई, विजयवाड़ा।  तिरुपति के वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में जानवर की चर्बी मिला घी सप्लाई करने मामले पर सियासी बयानबाजी भी खूब हो रही है। इसी बीच आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम और एक्टर पवन कल्याण ने फैसला किया है कि प्रसाद के साथ हुए छेड़छाड़ को लेकर वो 11 दिवसीय प्रायश्चित करेंगें।  उन्होंने कहा है कि उन्हें अफसोस है कि वो इस तरह की घटना को रोक नहीं सके।

वेंकटेश मंदिर जाकर माफी मांगेंगे पवन कल्याण

वहीं, आज सुबह विजयवाड़ा स्थित दुर्गा मल्लेश्वर स्वामी मंदिर में पवन कल्याण ने झाड़ू लगाया। बता दें कि पवन कल्याण 1 अक्टूबर तक प्रायश्चित करेंगे। इसके बाद वो भगवान वेंकटेश मंदिर जाकर भगवान से क्षमा मांगेंगे।

सीएम नायडू ने पूर्ववर्ती सरकार पर लगाया आरोप

बता दें कि कुछ दिनों पहले सीएम चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया था कि पूर्ववर्ती जगन मोहन रेड्डी सरकार के दौरान तिरुपति मंदिर में घटिया किस्म का घी इस्तेमाल होता था। लड्डुओं में जानवरों की चर्बी सहित कई दूषित सामग्री का इस्तेमाल किया जाता था। 

यह भी पढ़ें: Tirupati Laddu Controversy: घी सप्लाई करने वाली कंपनी के 4 सैंपल हुए थे फेल, अब लाइसेंस रद करने की तैयारी!