Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: शिअद नेता के साथ झड़प में AAP उम्मीदवार को सीने में लगी गोली, CCTV खंगाल रही पुलिस

लुधियाना के बीडीपीओ कार्यालय में शनिवार शाम आम आदमी पार्टी और शिअद नेताओं के बीच झड़प हो गई जिसमें आप कार्यकर्ता और सरपंच चुनाव के उम्मीदवार मनदीप सिंह बराड़ को गोली लग गई। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल मनदीप सिंह को इलाज के लिए डीएमसी लुधियाना रेफर दिया।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 06 Oct 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
घायल मनदीप सिंह बराड़ को उपचार के लिए लुधियाना ले जाते स्टाफ

जागरण टीम, लुधियाना। शहर के बीडीपीओ कार्यालय में शनिवार देर शाम आम आदमी पार्टी व शिअद नेता किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। इस दौरान माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया, जब एक गुट ने दूसरे गुट पर गोलियां चला दी। इससे आप कार्यकर्ता एवं सरपंच चुनाव के उम्मीदवार मनदीप सिंह बराड़ को गोली लग गई। इसके अलावा एक और व्यक्ति भी इस झगड़े में जख्मी हुआ है, जिन्हें तुरंत जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

छाती में लगने के बाद पेट में चली गई गोली

मनदीप सिंह बराड़ को छाती में लगने के बाद गोली पेट में चली गई। गंभीर स्थिति के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसी लुधियाना में रेफर कर दिया गया। दूसरे व्यक्ति के हाथ पर चोट लगी हैं, जिसकी हालत ठीक बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी वरिंद्र सिंह बराड़ मौके पर पहुंचे हैं और बीडीपीओ कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

झगड़े के दौरान हुई फायरिंग

बीडीपीओ कार्यालय में शनिवार को नामांकन पत्रों की त्रुटियों को लेकर सुबह से ही उम्मीदवारों का कार्यालय में आना-जाना लगा हुआ था। इस दौरान लोकसभा चुनाव में शिअद के उम्मीदवार रहे नरदेव सिंह बोबी मान अपने भाई नोनी मान व अन्य साथियों सहित एक स्कूल के मामले में बीडीपीओ कार्यालय में पहुंचे। बीडीपीओ से मुलाकात करने के बाद जब वह लौट रहे थे तो गेट के नजदीक ही किसी बात को लेकर आप नेताओं के साथ झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान पहले एक गाड़ी टूटी, जिसके बाद फायरिंग हुई।

मनदीप के साथी को भी लगी गोली

इस दौरान एक गोली सरपंच चुनाव के उम्मीदवार गांव चक्क मुहम्मदे वाला निवासी मनदीप सिंह बराड़ की छाती में लगी। छाती में लगने के बाद गोली पेट में चली गई। इसके अलावा एक गोली उनके कान को छूती हुई चली गई। उसके साथी गांव कहनेवाला निवासी राकेश के हाथ पर गोली का छर्रा लगा है। डीएमसी के आपरेशन थिएटर में मनदीप को ले जाया गया है। डाक्टर पेट से गोली निकालने में जुटे थे।

यह भी पढ़ें- नामांकन केंद्र के बाहर हुई थी फायरिंग और मारपीट, पुलिस मे भाजपा नेत्री और AAP नेता समेत 14 पर दर्ज किया मामला

फाजिल्का के एसएसपी ने कही ये बात

फाजिल्का के एसएसपी वरिंद्र सिंह बराड़ ने कहा कि मान परिवार में से किसी पर गोली चलाने के आरोप लग रहे हैं। इस संदर्भ में वह सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। घायलों के बयान दर्ज करके अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

मंत्री तरुणप्रीत सिंह सौंध ने कार्रवाई की बात कही

उधर, कैबिनेट मंत्री तरुणप्रीत सिंह सौंध ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस तरह की घटना किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। डीएमसी परिसर में बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता एकत्रित हैं।

यह भी पढ़ें- पंजाब में Reels बनाने वालों पर रेलवे का सख्त एक्शन, पटरियों पर ट्रेनों में स्टंट करने पर खानी पड़ सकती है जेल की हवा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें