Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan News: पांच साल की मासूम के साथ मौलाना ने किया दुष्कर्म, चीख सुनकर पहुंची मां और फिर...

राजस्थान के अलवर जिले की एक मस्जिद में पांच साल की लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक मौलवी को रविवार को गिरफ्तार किया गया। अलवर पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी मौलवी उसे अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 22 Sep 2024 09:56 PM (IST)
Hero Image
पांच साल की मासूम के साथ मौलाना ने किया दुष्कर्म (file photo)

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले की एक मस्जिद में पांच साल की लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक मौलवी को रविवार को गिरफ्तार किया गया। अलवर पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपी असजद (22), जो मस्जिद का मौलवी है, उसे अंदर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया।

लड़की की तलाश में मस्जिद के अंदर घुसी मां

पुलिस ने बताया कि मामला तब सामने आया जब लड़की की तलाश में उसकी मां अपनी बच्ची की चीख सुनकर उसके घर के ठीक सामने मस्जिद के अंदर गई। एसएचओ राजगढ़ रामजीलाल मीना ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

जयपुर में दोस्त ने इंस्टाग्राम से किया दुष्कर्म

इससे पहले जयपुर में इंस्टाग्राम दोस्त के स्कूल छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में आरोपी ने छात्रा के आपत्तिजनक वीडियो बनाए। उसके बाद वो उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही मिलने के लिए बुलाने लगा। बस्सी थाने में पीड़िता के पिता ने आरोपी इंस्टाग्राम दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।