Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजस्थान में डंपर का ब्रेक फेल, तीन बाइकों को मारी टक्कर; चार की मौत और पांच घायल

राजस्थान के दौसा जिले में एक डंपर ने तीन बाइकों को टक्कर मार दी जिससे चार लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हुए हैं। लालसोट के थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि डंपर के ब्रेक फेल होने से यह हादसा हुआ शवों को पहचान और पोस्टमॉर्टम के लिए शवगृह में रखा गया है

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 06 Oct 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर (फाइल फोटो)

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले में एक डंपर ने तीन मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हुए हैं।

लालसोट के थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि डंपर के ब्रेक फेल होने से यह हादसा हुआ, शवों को पहचान और पोस्टमॉर्टम के लिए शवगृह में रखा गया है, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजस्थान पुलिस ने ये जानकारी दी है।

SUV कार पलटने से 4 की मौत

वहीं कुछ दिन पहले बारां जिले में एक एसयूवी कार पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, ये हादसा शुक्रवार रात को भंवरगढ़ पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पर हुआ था।

इस सड़क हादसे में चार की मौत और 6 लोग घायल हुए हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चौधरी ने बताया कि तेज रफ्तार वाहन मवेशियों से टकराने के बाद पलट गया।

यह भी पढ़ें: Road Accident in Aligarh: एंबुलेंस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

यह भी पढ़ें: Rajasthan में भीषण सड़क हादसा, हाईवे पर कार पलटने से चार लोगों की मौत और 6 घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें