Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kota: टीचर ने इतनी जोर से मारा थप्पड़ कि फट गए छात्र के गाल, लेकर जाना पड़ा अस्पताल; मामला दर्ज

Kota News कोटा के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक ने एक छात्र को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि उसके गाल फट गए। उसके गाल में गहरे घाव के बाद आनन-फानन में साथी छात्र उसे अस्पताल लेकर गए। छात्र के परिजनों के मुताबिक शिक्षक ने मामूली सी बात पर बच्चे को ऐसी सजा दी। परिजनों के आक्रोश के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Thu, 12 Sep 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने घटना के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। (सांकेतिक तस्वीर)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोटा के एक सरकारी स्कूल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शिक्षक ने आठवीं क्लास के छात्र को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि उसका गाल फट गया। जानकारी के मुताबिक घटना कोटा के सुकेत थाना अंतर्गत एक सरकारी स्कूल की है।

घटना के बाद छात्र के परिजन और ग्रामीण आक्रोश में हैं और आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। पीड़ित छात्र घटना के बाद से काफी सहमा हुआ है। घायल छात्र के पिता ने एक मीडिया रिपोर्ट में बताया है कि शिक्षक ने टेबल गिरने की बात पर छात्र को इस कदर थप्पड़ जड़ दिया कि उसके गाल पर घाव हो गया।

गाल पर लगाने पड़ टांके

पिता के मुताबिक चोटिल होने के बाद छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके गाल पर टांके लगाए गए। पिता का कहना है कि शिक्षक के हाथ में लोहे का कड़ा था, जो कि छात्र के गाल में लग गया और गहरा घाव हो गया। बहरहाल आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।