Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Airtel 699 Plan: एयरटेल के एक प्लान में चलेंगे दो नंबर, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा फास्ट इंटरनेट

एयरटेल अपने कस्टमर्स के लिए बहुत से प्लान लाता है जिसका इस्तेमाल यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब कर सकते हैं। ऐसा ही एक प्लान एयरटेल लाता हैजिसमें दो कनेक्शन के लिए अनलिमिटेड कॉलिग और डेटा के साथ ओटीटी का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यहां हम आपको एयरटेल के 699 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स और डिटेल्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Fri, 09 Aug 2024 07:30 PM (IST)
Hero Image
Airtel का 699 वाला प्लान है खास, दो लोगों को होगा फायदा

 टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। भारत में मुख्य रूप से तीन टेलीकॉम ऑपरेटर्स है, जिसमें जियो, एयरटेल और वीआई को शामिल किया जाता है। ये तीनों टेलीकॉम ऑपरेटर्स अपने कस्टमर्स के लिए अलग-अलग और खास प्लान लाते रहते हैं। इसमें पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान शामिल है।

बता दें कि तीनों कंपनियों ने पिछले महीने की शुरुआत में अपने प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी थी। एयरटेल ने भी घोषणा की थी कि वह 3 जुलाई से अपने मोबाइल टैरिफ में बढ़ोतरी करेगा। इसके बाद भले ही कंपनी के प्लान की कीमत में बढ़ोतरी की गई हो, लेकिन प्लान के फायदे कम नहीं हुए है।

ऐसे में अगर आप एयरटेल का ऐसा प्लान खोज रहे हैं, जिसमें दो कनेक्शन के साथ अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का फायदा मिलें तो हम आपके लिए 699 रुपये का प्लान बहुत काम का है। आइये इस प्लान के बारे में जानते  हैं। 

यह भी पढ़ें - WhatsApp Update: यूजर्स के प्रोफाइल पर दिखेंगे एनिमेटेड अवतार, कस्टमाइज करने का भी मिलेगा ऑप्शन

एयरटेल का 699 रुपये वाला प्लान

  • अगर आप दो लोगों एयरटेल का बेस्ट खोज रहे हैं तो 699 रुपये वाला प्लान आपकी जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया है। ये प्लान एक महीने के वैलिडिटी के साथ आती है। 
  • इस प्लान के साथ आपको रोलओवर डेटा के फायदे के साथ 105GB डेटा का लाभ मिलता है। इससे आप बिना किसी समस्या के स्ट्रीमिंग और ब्राउजिंग कर सकेगें। 
  • इस प्लान में आपको  अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है, जिसमें अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल  की सुविधा मिलती है। 
  • इसके अलावा कंपनी आपको मैसेज का फायदा देते हैं, जिसके तहत आपको  प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलती है। 
  • OTT फायदे की बात करें तो इस प्लान के साथ आपको Xstream प्रीमियम, 12 महीने के लिए Disney+ Hotstar, 6 महीने के लिए Amazon Prime और दो कनेक्शन के लिए Wynk प्रीमियम की भी सुविधा दी जाती है। 

यह भी पढ़ें - Instagram Update : यूजर्स को मिला बड़ा अपडेट अब एक साथ 20 फोटो-वीडियो कर पाएंगे शेयर