Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

50MP सेल्फी कैमरा वाले दमदार HMD Crest 5G का कम हो गया दाम, सेल में मिल रहा सस्ता

एक नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये जानकारी आपके काम की होने वाली है। इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर सेल (Amazon Great Freedom Sale) चल रही है। यह सेल कल यानी 6 अगस्त को ही लाइव हुई है। इस सेल में सभी बड़े ब्रांड के फोन कम कीमत पर उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 07 Aug 2024 08:20 AM (IST)
Hero Image
सेल में सस्ता मिल रहा 50MP सेल्फी कैमरा फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एक नया फोन खरीदने चाह रहे हैं तो ये खरीदारी का सही समय हो सकता है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर इन दिनों ग्रेट फ्रीडम सेल (Amazon Great Freedom Sale) चल रही है। इस सेल में कई बड़े ब्रांड के फोन कम दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है। आप इस सेल में एचएमडी का न्यूली लॉन्च फोन HMD Crest 5G खरीद सकते हैं। इस फोन को कंपनी दो कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लू और डीपपर्पल में लाती है। फोन का डिजाइन और लुक भी कुछ हटकर है। कंपनी इस फोन को 50MP+2MP Dual Rear AI Camera के साथ लाती है। इस फोन की खास बात ये है कि डिवाइस से हैंड्स-फ्री सेल्फी क्लिक की जा सकती है। फोन गेस्चर कंट्रोल के साथ काम करता है।आइए जल्दी से HMD Crest 5G के पावरफुल स्पेक्स और कीमत पर एक नजर डाल लें-

HMD Crest 5G के पावरफुल स्पेक्स

  • एचएमडी का ये फोन ब्लेजिंग फास्ट Unisoc T760 ऑक्टाकोर प्रोससर के साथ आता है। फोन 5,10,000+ AnTuTu Score के साथ आता है।
  • कैमरा स्पेक्स की बात करें फोन में बैक और फ्रंट दोनों साइड 50MP कैमरा दिया गया है। डिवाइस से स्लो-मोशन सेल्फी भी क्लिक की जा सकता है।
  • फोन 6.67 इंच के :OLED FHD+ HID डिस्प्ले और 2400*1080 पिक्सल रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ आता है।
  • HMD Crest 5G फोन 5000mAh बैटरी और 33W चार्जिंग सपोर्ट फीचर के साथ आता है। फोन 800 फुल चार्जिंग साइकल के साथ आता है।
  • एचएमडी का यह फोन 6GB+6GB रैम के साथ लाया गया है। फोन 128GB स्टोरेज के साथ आता है और 256GB तक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट से लैस है।

ये भी पढ़ेंः HMD Crest vs HMD Crest Max: बैटरी, प्रोसेसर और डिजाइन एक जैसा, कीमत में सिर्फ 2000 रुपये का अंतर

HMD Crest 5G की कीमत

HMD Crest 5G को आप अमेजन से सेल में 12999 में खरीद सकते हैं। वैसे इस फोन की कीमत 14,499 रुपये पड़ती है। सेल में बैंक ऑफर्स के साथ फोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।