Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AMU में हिंदू छात्रों ने लगाया नॉन वेज मोमोज खिलाने का आरोप, छात्रों ने प्रॉक्टर को लिखित में दी शिकायत

एएमयू में आयोजित पार्टी में हिंदू छात्रों ने नॉनवेज मोमोज परोसे जाने का आरोप लगाया है। छात्र शिकायत लेकर देर रात प्राक्टर कार्यालय पहुंचे और लिखित में भी दिया कि इस तरह की घटना फिर से न की जाए। कार्यवाहक प्राक्टर प्रो. हसमत अली ने बताया कि छात्रों ने किसी के खिलाफ शिकायत नहीं की है लेकिन यह मांग की है कि इस तरह की घटना फिर न हो।

By Santosh Sharma Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Mon, 23 Sep 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
AMU में हिंदू छात्रों ने लगाया नॉन वेज मोमोज खिलाने का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। एएमयू के विधि विभाग में शनिवार को आयोजित पार्टी में हिंदू छात्रों ने नान वेज मोमोज परोसने का आरोप लगाया। छात्र शिकायत लेकर देर रात प्राक्टर कार्यालय पहुंचे। छात्रों ने लिखित में भी दिया कि इस तरह की घटना फिर से न की जाए।

विधि विभाग में नए छात्रों के लिए पार्टी का आयोजन किया गया था। छात्रों के लिए खाने की भी व्यवस्था की गई थी। छात्र नेता अखिल कौशल के साथ शिकायत लेकर पहुंचे छात्रों का कहना था कि हिंदू छात्रों को नान वेज मोमोज खिला दिया।

कार्यवाहक प्राक्टर प्रो. हसमत अली ने बताया कि छात्रों ने किसी के खिलाफ शिकायत नहीं की है। उन्होंने लिखकर मांग की है कि इस तरह की घटना फिर न हो।

पार्टी के आयोजन में 35 छात्रों की कमेटी बनी हुई थी। उसमें हिंदू-मुस्लिम छात्र-छात्राएं भी थे। अन्य किसी छात्र ने इसी तरह की शिकायत नहीं की है। इस बारे में कमेटी के छात्रों से बात की जाएगी।