Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बलिया में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार डंपर ने खड़े ट्रकों में मारी टक्कर, तीन खलासियों को रौंदा; मुश्किल से निकाले गए शव

सदर कोतवाली के जलालपुर स्थित एक मैरिज लान के पास सड़क पर बालू मंडी लगती है। प्रतिदिन बिहार से बालू और गिट्टी लेकर यहां पर आते हैं। इसके बाद जिले के ब्रोकर के माध्यम से निर्धारित स्थान पर लेकर जाते हैं। मंगलवार की रात दो बजे के करीब तीन- चार बालू लदे ट्रकों को खड़ी कर चालक व खलासी सड़क के किनारे बातचीत कर रहे थे कि तभी...

By Mahendra Kumar Dubey Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 15 May 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
बलिया में एक तेज रफ्तार डंपर ने तीन ट्रक खलासियों को रौंदा

जागरण संवाददाता, बलिया। नगर से सटे जलालपुर स्थित पेट्रोल पंप के सामने बुधवार को भोर में डंपर की चपेट में आने से ट्रक के खलासी 26 वर्षीय गुड्डू यादव, 24 वर्षीय मोहित यादव निवासी नवाडेरा, डुमरांव व 28 वर्षीय जितेंद्र यादव निवासी गरहिया सिकरौली जिला बक्सर की मौत हो गई।

घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस हाइड्रोलिक की मदद से शव को बाहर निकलवाया। मौके की नजाकत भांप डंपर चालक फरार हो गया। इस दौरान जाम की स्थिति होने पर क्रेन से वाहनों को हाइवे से हटवाया गया। जानकारी मिलने पर सुबह में परिवार के लोग भी पहुंच गए।

सदर कोतवाली के जलालपुर स्थित एक मैरिज लान के पास सड़क पर बालू मंडी लगती है। प्रतिदिन बिहार से बालू और गिट्टी लेकर यहां पर आते हैं। इसके बाद जिले के ब्रोकर के माध्यम से निर्धारित स्थान पर लेकर जाते हैं। मंगलवार की रात दो बजे के करीब तीन- चार बालू लदे ट्रकों को खड़ी कर चालक व खलासी सड़क के किनारे बातचीत कर रहे थे।

20 चक्का डंपर ने तीनों खलासियों को रौंदा

दुकानदारों ने बताया कि तीनों खलासी पानी लेने के लिए दुकान पर जा रहे थे कि इसी बीच माल्देपुर से शहर की ओर तेज रफ्तार में आ रही 20 चक्का डंपर खड़े ट्रकों को रगड़ते हुए तीनों खलासियों को रौंद दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि शरीर के चिथड़े उड़ गए। मंडी को लेकर रात में खुली दुकान को बंद कर दुकानदार खिसक लिए। सुबह में पुलिस ने सड़क पर पड़े शरीर के अवशेष की सफाई कराई।

यह भी पढ़ें- Sonbhadra News: मातम में बदली खुशियां: बहन की शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहा था भाई, सड़क हादसे का हुआ शिकार