Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhadohi News: छेड़खानी व मारपीट की घटना में पुलिस की लापरवाही, गोपीगंज एसएचओ समेत तीन निलंबित

Bhadohi News गोपीगंज कोतवाली के अंजही मोहाल के पास छेड़खानी और दो समुदायों के बीच गुरुवार की रात हुई चाकूबाजी की घटना के मामले में पुलिस अधीक्षक डा. मीनाक्षी कात्यायन ने शनिवार को प्रभारी निरीक्षक सदानंद सिंह चौकी इंचार्ज प्रवीण शेखर और बीट आरक्षी आनंद वर्मा को निलंबित कर दिया है। ना की सही जानकारी न देने और कार्यवाही में लापरवाही बरतने पर यह कार्रवाई की गई।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Sun, 29 Oct 2023 02:42 PM (IST)
Hero Image
छेड़खानी व मारपीट की घटना में पुलिस की लापरवाही, गोपीगंज एसएचओ समेत तीन निलंबित

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही)। गोपीगंज कोतवाली के अंजही मोहाल के पास छेड़खानी और दो समुदायों के बीच गुरुवार की रात हुई चाकूबाजी की घटना के मामले में पुलिस अधीक्षक डा. मीनाक्षी कात्यायन ने शनिवार को प्रभारी निरीक्षक सदानंद सिंह, चौकी इंचार्ज प्रवीण शेखर और बीट आरक्षी आनंद वर्मा को निलंबित कर दिया है।

घटना की सही जानकारी न देने और कार्यवाही में लापरवाही बरतने पर यह कार्रवाई की गई। गोपीगंज में गुरुवार रात-भरत मिलाप कार्यक्रम के दौरान एक वार्ड की किशोरी भाई के साथ मेला देखने निकली थी।

छेड़खानी का आरोप

आरोप है कि कबूतरनाथ मंदिर के पास भगवतपुर के कुछ युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की। विरोध करने पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई, एक पक्ष ने चाकू से प्रहार करने और दूसरे ने छेड़खानी का आरोप लगाया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला गंभीर हो सकता था। इसके बाद भी लापरवाही बरती गई। इस कारण यह कार्रवाई की गई है।

इसे भी पढ़ें: सोरांव से पांच लोकसभा सीटों पर सीएम योगी करेंगे चुनावी आगाज, यूपी में बिछने लगी सियासी बिसात