Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती कर दुष्कर्म, मतांतरण की कोशिश

Ghaziabad Crime गाजियाबाद जिले में इंस्टाग्राम के माध्यम नौंवी की छात्रा के संपर्क में आए किशोर ने उससे दोस्ती की। इसके बाद छात्रा को मिलने बुलाकर आरोपित ने दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस मामले में छात्रा का मतांतरण की कोशिश की। इस मामले में शिकायत पर विजयनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित किशोर को हिरासत में लिया गया है।

By Abhishek Singh Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 21 Sep 2024 11:53 PM (IST)
Hero Image
इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती कर दुष्कर्म, मतांतरण की कोशिश

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। इंस्टाग्राम के माध्यम नौंवी की छात्रा के संपर्क में आए किशोर ने उससे दोस्ती की। इसके बाद छात्रा को मिलने बुलाकर आरोपित ने दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस मामले में छात्रा का मतांतरण की कोशिश की।

इस मामले में शिकायत पर विजयनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित किशोर को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपित किशोर दो साल पहले विजयनगर थानाक्षेत्र में रहने वाली छात्रा के संपर्क में आया था। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। आरोप है कि झांसे में लेकर आरोपित ने छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी छात्रा के पिता को हुई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की है।

आरोप है कि छात्रा का मतांतरण करने की भी कोशिश की गई। एसीपी कोतवाली रितेश त्रिपाठी ने बताया कि शिकायत के आधार पर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित किशोर को हिरासत में लिया गया है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।