Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura News: बांकेबिहारी मंदिर की छत से युवक ने लगाई छलांग, रेलिंग पर गिरा; पुलिस की पूछताछ में बताया कारण

शुक्रवार सुबह वृंदावन स्थित ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में उस वक्त भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई जब एकाएक एक युवक से छत से नीचे छलांग लगा दी। गनीमत रही कि वह लोगों के बजाय फूलबंग्ला के छज्जे पर जा गिरा। युवक छज्जे पर रेलिंग पर जा टकराया वह गंभीर रुप से चोटिल होने से भी बच गया लेकिन वहां लगी रेलिंग जरूर मुड़ गई।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Fri, 26 Jul 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
युवक के गिरने से टूटी हुई रेलिंग (बाएं) और घायल युवक (दाएं)। जागरण

जागरण संवाददाता, मथुरा। ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर की छत से समीप ही रहने वाले युवक ने छलांग लगा दी और मंदिर के गेट संख्या एक के आगे लगी फूलबंगला की छज्जी पर जा गिरा। युवक को पुलिस पूछताछ के लिए कोतवाली ले गई।

ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में शुक्रवार दोपहर मंदिर के पूर्व कर्मचारी रतन सिंह के बेटे माखन ने मंदिर की छत से गेट संख्या एक के सामने छलांग लगा दी। गनीमत रही कि गेट के आगे फूल बंगला की छज्जी लोहे की रेलिंग पर लगी थी। छज्जी पर गिरा युवक तो सही सलामत बच गया। लेकिन, छज्जी टूट गई। इससे युवक सीधे जमीन पर नहीं गिरा।

युवक के छज्जी पर कूदते ही श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई और मंदिर के बाहर मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को तत्काल चिकित्सक के पास पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद कोतवाली में पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है।

युवक का कहना है मंदिर के गार्ड उसे छत पर ले गए और मारपीट कर रहे थे। मंदिर प्रबंधन से मामले में जानकारी करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल संपर्क नहीं हो पा रहा।

यह भी पढ़ें: Banke Bihari Temple: पूरे दिन खाली रहा बांकेबिहारी मंदिर, शाम को अचानक बढ़ी भीड़, चीखने लगीं महिलाएं और बच्चे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें