Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अरे देख लो.. मौलाना को खुद ही तो गोली नहीं लग गई', चौकी प्रभारी के व्यंग्य से आपा खो बैठे लोग; एक घंटे किया हंगामा

मेरठ की एक मस्जिद में गोली चलने से इमाम घायल हो गए। गुस्साए लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। चौकी प्रभारी ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। सीओ और इंस्पेक्टर ने लोगों को समझाकर शांत किया। माम की हालत गंभीर है लेकिन चौकी प्रभारी ने उनकी बात नजरअंदाज कर दी। सीओ व इंस्पेक्टर ने लोगों को समझाकर शांत किया।

By Lokesh Sharma Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 07 Oct 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
चौकी प्रभारी के व्यंग्य से आपा खो बैठे लोग

जागरण संवाददाता, मेरठ। दिन निकलते ही मस्जिद में गोली चलने व इमाम के घायल होने से लोग बेहद गुस्से में थे। लहूलुहान इमाम नईम मस्जिद में पड़े थे और समरगार्डन चौकी पर सूचना देने पर भी पुलिस नहीं आई। चौकी पर आए लोगों से प्रभारी सौरभ तिवारी ने जब कहा कि कहीं मौलाना को खुद ही तो गोली नहीं लग गई है... तो गुस्साए लोग बोले, हमलावर का तमंचा भी मस्जिद में पड़ा है। इसकी फुटेज भी मिल जाएगी।

चौकी प्रभारी ने उनकी बात अनसुनी कर दी। इस पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। करीब एक घंटा बाद सीओ आशुतोष कुमार व इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट सुभाष चंद गौतम मौके पर पहुंचे।

चौकी प्रभारी ने किया नजरअंदाज

लोगों ने बताया कि चौकी प्रभारी से मस्जिद आने को कहा तो उन्होंने मामला रवि नगर कालोनी का बताते हुए कहा, यह लोहियानगर थाने में लगती है, वहीं जाओ। लोग बोले- मामला समरगार्डन चौकी का ही है। इमाम की हालत गंभीर है, लेकिन चौकी प्रभारी ने उनकी बात नजरअंदाज कर दी। सीओ व इंस्पेक्टर ने लोगों को समझाकर शांत किया।

बता दें कि पांच दिन पहले मस्जिद में सरताज ने मारपीट की थी। इसके बाद अब्बा अजीज के बेटों ने सरताज की पिटाई कर दी थी। सूचना के बाद भी समरगार्डन चौकी प्रभारी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। उसी समय पुलिस जांच कर कार्रवाई कर देती तो रविवार को सरताज इमाम को गोली मारने नहीं पहुंचता।

इसे भी पढ़ें: शैतान भगाने के नाम पर आधी रात में खुद ‘शैतान’ बन जाता मौलवी, करतूत सामने आने के बाद हर कोई रह गया दंग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें