Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कार से ना हो जाए भिड़ंत, लड़की ने स्कूटी को मारा इतना तेज ब्रेक... दूर पिलर पर जा फंसी; देखें VIDEO

Noida Girls Accident नोएडा के सेक्टर 25 के पास एलिवेटेड रोड पर एक स्कूटी सवार लड़की के साथ एक डरावना हादसा हो गया। दरअसल एक कार से टक्कर होने से बचने के लिए उसने तेज अपनी स्कूटी में तेज ब्रेक मारी और उछलकर फ्लाईओवर के दो लेनों के बीच में पिलर पर अटक गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 21 Sep 2024 06:13 PM (IST)
Hero Image
एलिवेटेड रोड पर हादसा खंभे से टकराई स्कूटी सवार युवती, दो युवक कर रहे बचाव की कोशिश।फाइल फोटो

मुनीष शर्मा, नोएडा। Noida Elevated road video: नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 25 के पास एक स्कूटी सवार लड़की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एलिवेटेड रोड के खंभे पर जा गिरी।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम

दो आदमी उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू कर युवती को नीचे उतारा। बाद में उसे अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी। युवती के पैर में चोटें आई हैं।

गाड़ी में ना हो जाए टक्कर लगा दी थी अचानक ब्रेक

वैगन आर कार से भिड़ने से बचने की वजह से स्कूटी सवार युवती ने अचानक ब्रेक लगा दिए थे। इससे युवती का संतुलन बिगड़ा था। इस बीच युवती पिलर पर गिर गई थी। युवती की पहचान किरण के रूप में हुई है।

वह स्कूटी से सेक्टर 18 से 62 की ओर जा रही थी।

हादसे को देख सड़क पर लगी लोगों की भीड़

वीडियों (Noida Scooter Video) में देखा जा सकता है कि कैसे युवती फंसी हुई है। पुलिस और बाकी लोग ऊपर से देख रहे हैं। उसके जूते नीचे सड़क पर गिरे हुए हैं। गाड़ियां भी रफ्तार से जा रही हैं। सड़क पर लोगों की भीड़ देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: नहीं करना चाहती थी शादी, घर के दबाव में उठाया हैरान करने वाला कदम; जानें पूरा मामला