Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्टे के बावजूद रात को कर रहे थे अवैध निर्माण, अफसरों को चल गया पता- फिर अंधेरे में पहुंचकर ही करना पड़ा यह काम

Saharanpur News Hindi जमीन पर राकेश कैमिकल के पार्टनरों द्वारा अवैध रूप से निर्माण किया जा रहा था। जबकि उक्त जमीन पर निर्माण न किये जाने का स्टे है। इसके बवजूद शनिवार की रात में पार्टनरों द्वारा निर्माण कार्य कराया जा रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर प्राधिकरण की टीम ने रात में ही मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य रुकवा दिया है।

By Brijmohan Moga Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 06 Oct 2024 10:26 PM (IST)
Hero Image
टीम ने मौके पर पहुंचकर अवैध निर्माण को रुकवा दिया है।

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। सहारनपुर विकास प्राधिकरण की जमीन पर स्टे के बावजूद अवैध रूप किए जा रहे अवैध निर्माण को प्राधिकरण की टीम ने रात में पहुंचकर रुकवा दिया। साथ ही निर्माणकर्ताओं को चेतावनी दी कि यदि कानून की अवहेलना कर निर्माण किया गया तो उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जमीन पर निर्माण ना कराने का था स्टे

सहारनपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष संतोष कुमार राय ने बताया कि देहरादून रोड स्थित ट्रांसपोर्ट नगर से लगती प्राधिकरण की जमीन है। इस जमीन पर राकेश कैमिकल के पार्टनरों द्वारा अवैध रूप से निर्माण किया जा रहा था। जबकि उक्त जमीन पर निर्माण न किये जाने का स्टे है। इसके बवजूद शनिवार की रात में पार्टनरों द्वारा निर्माण कार्य कराया जा रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर प्राधिकरण की टीम ने रात में ही मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य रुकवा दिया है। साथ ही चेतावनी दी है कि यदि दोबारा निर्माण किया गया तो उनके कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें