Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुस्से में शख्स का खौफनाक कदम: कपड़ों के ढेर और शरीर पर थिनर छिड़ककर लगा ली आग, मौत

बीना के ग्राम पंचायत बांसी में एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपने कपड़ों और शरीर पर थिनर छिड़ककर आग लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। अशोक गुप्ता नामक व्यक्ति ने शनिवार की रात को यह खौफनाक कदम उठाया। वह लाइटिंग और डेकोरेशन का काम करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Prashant Kumar Shukla Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Sun, 22 Sep 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
मृतक के परिजनों के बयान दर्ज करती पुलिस। जागरण

संवाद सूत्र, बीना:(सोनभद्र)।  बीना पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत बांसी में शनिवार की रात्रि को एक शख्स ने स्वंय को आग लगाकर जान दे दी। ग्राम बांसी निवासी 49 वर्षीय अशोक गुप्ता लाइटिंग व डेकोरेशन का काम करके अपने परिवार का जीविकोर्जन करता था।

शनिवार की रात्रि अशोक ने घर के लोगों से किसी बात पर नाराज होकर थिनर को कपड़ों के ढेर व अपने शरीर पर छिड़क कर आग लगा लिया। आग की लपटें देख घर के लोग व आसपास के रहवासी वहां पहुंच गये।

सभी ने अथक प्रयास कर आग को बुझाने का प्रयास किया। आग बुझने के बाद युवक काफी झुलस गया था। आनन-फानन में उसे अनपरा स्थित एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार कर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। युवक 80 फीसदी झुुलस गया था।

स्वजन झुलसे हुए युवक को वाराणसी ले जा रहे थे कि रास्ते में राबर्ट्सगंज के समीप उसकी मौत हो गयी। मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे शक्तिनगर थाना प्रभारी कुमुद शेखर सिंह व बीना पुलिस चौकी प्रभारी संजय कुमार सिंह ने पूरे घटना की जानकारी लेकर शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेजा।

एसओ शक्तिनगर ने कहा कि मृतक के स्वजनों ने बताया है कि अशोक ने स्वंय आग लगाकर जान दी हैं। पूरे मामले की जांच कर जानकारी हासिल की जा रही हैं।