Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishikesh: मारपीट में घायल दिल्ली के युवक की मौत, पांच आरोपित गिरफ्तार

Rishikesh News ऋषिकेश में गंगा भोगपुर इलाके में दिल्ली के एक युवक की मौत हो गई है। बीते दिनों दिल्ली के युवकों और स्थानीय ग्रामीणों के बीच हुई मारपीट में युवक घायल हो गया था। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। अब तक 10 में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकी की तलाश जारी है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 06 Oct 2024 06:11 PM (IST)
Hero Image
Rishikesh News: पुलिस ने घटना की जांच कर दस आरोपित ग्रामीणों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Rishikesh News: गंगा भोगपुर में बीते दिनों दिल्ली के युवकों व स्थानीय ग्रामीणों के बीच हुई मारपीट में घायल दिल्ली के एक युवक की मौत हो गई है। मारपीट प्रकरण की दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद अब लक्ष्मण झूला पुलिस ने घटना की जांच कर दस आरोपित ग्रामीणों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, अन्य पांच की तलाश जारी है।

लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि बीती 28 सितंबर को चीला मार्ग पर कौड़िया के समीप दिल्ली के युवकों व स्कूटी सवार दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई। इस घटना के बाद गंगा भोगपुर के कई ग्रामीणों ने दिल्ली के युवकों को बुरी तरह पीटा।

अस्पताल में दम तोड़ दिया

इसमें आशीष पुत्र दिनेश निवासी उत्तम नगर, नई दिल्ली बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर दिल्ली रेफर किया गया। थाना निरीक्षक सैनी ने बताया कि राजकीय चिकित्सालय दिल्ली में भर्ती आशीष ने बीती तीन अक्टूबर को अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

बताया कि घायल की मृत्यु के बाद आरोपित स्थानीय ग्रामीणों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में धारा-103 की वृद्धि की गई है। बताया कि पुलिस ने दस आरोपितों में से कविंद्र नेगी, अनूप नेगी, मनोज गवाड़ी, सतेंद्र नेगी व राकेश नेगी निवासी गंगा भोगपुर, लक्ष्मण झूला (पौड़ी) को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि, अन्य पांच की गिरफ्तार के प्रयास किए जा रहे हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें