Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime: 10 लोगों ने किराए के कमरे में घुसकर लड़की की वीडियो बनाई, की घिनौनी हरकत और मारपीट

Uttarakhand Crime उत्तराखंड के विकासनगर में एक कॉलेज के पास किराए के कमरे में रहने वाले व्यक्ति के घर में दस लोगों ने घुसकर उसके दोस्त और एक युवती के साथ मारपीट की। उपद्रवियों ने कमरे में तोड़फोड़ की और लड़की का हाथ पकड़कर उसका वीडियो बनाया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By rajesh panwar Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 06 Oct 2024 07:23 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime: गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

जागरण संवाददाता, विकासनगर। Uttarakhand Crime: थाना सेलाकुई अंतर्गत एक कालेज के पास किराए के कमरे में रहने वाले व्यक्ति के घर में दस लोग आ घुसे, जिन्होंने कंपनी में कार्यरत युवक व युवती के साथ मारपीट कर डाली, गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

उपद्रवियों ने कमरे में सामान को तोड़ डाला और लड़की का हाथ पकड़ कर उसकी वीडियो बनाई। पूरे मामले की वीडियो वायरल हो गयी। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कमरे में घुस आए दस-बारह लोग

सेलाकुई में एक कालेज के पास एक व्यक्ति किराए पर रहता है। जिसके पास कंपनी में कार्य करने वाला उसका दोस्त व एक युवती आयी। दोनों अलग अलग संप्रदाय से हैं। जिसको देखकर दस लोग 2 अक्टूबर की सायं उसके किराए के कमरे में जा घुसे। दस-बारह लोगों ने एक राय होकर षड़यंत्र कर उसके किराए के कमरे में घुसकर कंपनी में कार्यरत युवक व युवती के साथ जोर जबरदस्ती की।

मारपीट कर गाली गलौच की और जान से मारने की धमकी दी। युवती ने जब विरोध किया तो उपद्रवियों ने कमरे में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

लड़की का हाथ पकड़ कर गंदी नीयत से खींचकर वीडियो

आरोप है कि लड़की का हाथ पकड़ कर गंदी नीयत से खींचकर वीडियो बनाई। आरोपितों ने किराए पर रहने वाले व्यक्ति के साथ भी मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। उसके कमरे में लड़की को डरा धमका कर जमकर उपद्रव किया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही उपद्रव करने वाले भाग निकले। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौच, जान से मारने की धमकी, बलवे में मुकदमा दर्ज कर ली है। थानाध्यक्ष शैंकी कुमार के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें