Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दोस्तों संग ऋषिकेश घूमने आए दिल्ली के दो पर्यटक गंगा में बहे, एसडीआरएफ का सर्च अभियान जारी

Rishikesh News ऋषिकेश में दोस्तों के साथ घूमने आए दिल्ली के दो पर्यटक गंगा नदी के तेज बहाव में बह गए। एसडीआरएफ की टीम उनकी तलाश में जुटी हुई है। बहने वाले युवकों की पहचान आकाश (23) पुत्र इंदरपाल व संदीप (23) पुत्र गणेश निवासी ओखला नई दिल्ली के रूप में हुई है। अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 22 Sep 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
Rishikesh News: एसडीआरएफ का सर्च अभियान जारी. Jagran

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Rishikesh News: आज सुबह दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आए दो पर्यटक गंगा नदी के तेज बहाव की चपेट में आकर बह गए। दोनों युवकों की तलाश के लिए एसडीआरएफ सर्च अभियान चला रही है।

एसडीआरएफ ढालवाला के निरीक्षक कविंद्र सजवान ने बताया कि घटना रविवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे की है। एसडीआरएफ को मुनिकीरेती पुलिस ने दो युवकों के बहने की सूचना दी, जिसके बाद एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम ने मौके पर पहुंचकर युवकों की तलाश के लिए सर्च अभियान शुरू किया। अभी तक बहने वाले युवकों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather Update: दून में चटख धूप खिलने से पारा चढ़ा, 25 सितंबर से फि‍र बदलेगा मौसम

शनिवार देर रात पहुंचे थे ऋषिकेश

बताया कि बहने वाले युवकों की पहचान आकाश (23) पुत्र इंदरपाल व संदीप (23) पुत्र गणेश निवासी ओखला नई दिल्ली के रूप में हुई है। आकाश व संदीप के साथ घूमने आए दोस्त सचिन, राजीव व महेश ने बताया कि वे मध्यरात्रि 2 बजे शिवपुरी पहुंचे थे।

य‍ह भी पढ़ें- Uttarakhand: पहले दीवानों की तरह किया प्‍यार, फि‍र पत्‍नी व सास को उतारा मौत के घाट; दर्दनाक डबल मर्डर की कहानी

वे शिवपुरी स्थित एक होटल में ठहरे थे। सुबह शिवपुरी गंगा तट पर नहा रहे थे, इस दौरान आकाश व संदीप तेज बहाव की चपेट में आ गए। निरीक्षक कविंद्र ने बताया कि बहने वाले युवकों के स्वजनों को सूचित कर दिया गया है।

बहने वाले दोनों पर्यटकों का विवरण:

  • आकाश (23) पुत्र इंदरपाल निवासी मदनपुर फाटक,जेजे कॉलोनी ओखला, साउथ नई दिल्ली
  • संदीप (23) पुत्र गणेश निवासी मजदूर कल्याण कैंप ओखला, फेस 1 साउथ, नई दिल्ली