Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्‍तराखंड में सगे भाई ने बहन को बनाया हवस का शिकार, खींचकर गन्‍ने के खेत में ले गया और किया दुष्कर्म

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक सगे भाई ने अपनी ही बहन के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है।

By Anoop kumar singh Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 22 Sep 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: आरोपित भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, जागरण, पथरी। Uttarakhand Crime News: सगी बहन से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपित भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार एक महिला ने अपने ही बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उसका कहना था कि दोनों किराये के कमरे में रहते हैं और एक फैक्ट्री में काम करते हैं। महिला के अनुसार बेटी ने बताया कि भाई उसे गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather Update: दून में चटख धूप खिलने से पारा चढ़ा, 25 सितंबर से फि‍र बदलेगा मौसम

अश्लील हरकत के दो मामलों में आरोपित गिरफ्तार

उधर, पुलिस ने नाबालिग से अश्लील हरकत करने के अलग-अलग दो मामलों में दो आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है। इन मामले में पोक्सो और अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमे दर्ज कराए गए थे।

एक में पहचान छुपाकर अश्लील हरकत करने का आरोप भी है। गिरफ्तार आरोपितों में दानिश निवासी जसोदरपुर चानचक और मसव्वर उर्फ उदय चौहान निवासी भिक्कमपुर लक्सर शामिल हैं।

य‍ह भी पढ़ें- Uttarakhand: पहले दीवानों की तरह किया प्‍यार, फि‍र पत्‍नी व सास को उतारा मौत के घाट; दर्दनाक डबल मर्डर की कहानी

नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपित गिरफ्तार

देहरादून में नाबालिग का अपहरण करने वाले एक आरोपित को वसंत विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष वसंत विहार महादेव उनियाल ने बताया कि 16 सितंबर को एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि उनकी नाबालिग पुत्री को एक अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है।

शिकायत के आधार पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की गई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपित ददन को ग्राम लाले मऊ पूर्वा करनेल जिला गोंडा, उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है।