Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तीन साल की बच्ची से हैवानियत, गन्ने के खेत में ले गया पड़ोसी; जबरदस्‍ती के दौरान तोड़ दिया मासूम का हाथ

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड के नानकमत्ता में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। प्रतापपुर में एक तीन साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी युवक ने कथित तौर पर दुराचार करने का प्रयास किया। इस घटना में बच्ची का हाथ फैक्चर हो गया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By lalit pandey Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 22 Sep 2024 06:40 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: प्रतापपुर में तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुराचार का प्रयास। प्रतीकात्‍मक

नानकमत्ता। Uttarakhand Crime News: प्रतापपुर में पड़ोसी युवक ने तीन वर्षीय बच्ची के साथ गन्ने के खेत में ले जाकर दुराचार करने का प्रयास किया। इस दौरान मासूम बच्ची का हाथ फैक्चर हो गया। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कर ली है।

थाना क्षेत्र के प्रतापपुर निवासी एक ग्रामीण ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि शनिवार उसकी पत्नी खेत में चारा काटने गई थी। उनकी तीन वर्षीय पुत्री भी उसके साथ चली गई। जहां वह जल्दी घर आने की जिद करने लगी तो पत्नी ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ बच्ची को भेज दिया।

य‍ह भी पढ़ें- Uttarakhand: पहले दीवानों की तरह किया प्‍यार, फि‍र पत्‍नी व सास को उतारा मौत के घाट; दर्दनाक डबल मर्डर की कहानी

गन्ने के खेत में बेहोशी के हालात में मिली मासूम

बताया की कुछ देर बाद उनकी दूसरी पुत्री ने अपनी मां को जाकर खेत में बताया कि बहन को कुछ हो गया है। जिसे सुन उनकी पत्नी घबराते हुए घर की ओर भागी। जहां पहुंचने पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि किशोरी उन्हें गन्ने के खेत में बेहोशी के हालात में मिली। जिसे वह घर ले आए।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather Update: दून में चटख धूप खिलने से पारा चढ़ा, 25 सितंबर से फि‍र बदलेगा मौसम

ग्रामीणों ने बताया की किशोरी के पास पड़ोसी युवक भी मौजूद था। जो उन्हें खेत में आता देख मौके से फरार हो गया। पीड़ित के पिता ने बताया की बच्ची के उपचार के लिए अस्पताल ले जाने पर डाक्टर ने किशोरी का हाथ में फैक्चर के साथ ही गले पर निशान होने की बात कही।

आरोप लगाया की नाबालिग को युवक गलत इरादे से ले गया था। पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।