Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Udham Singh Nagar: खून से सने कपड़ों में घर पहुंची सात साल की मासूम, मां ने पूछा तो बताई मुंहबोले मामा की करतूत

Udham Singh Nagar मुंहबोले मामा पर सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। बालिका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। तहरीर में बालिका के पिता ने कहा है कि ब्लाक क्षेत्र के एक गांव निवासी मनीष पुत्र वीर सिंह का उसके घर आना-जाना है। बच्चे उसे मामा कहते हैं।

By abhay pandey Edited By: Swati Singh Updated: Thu, 25 Apr 2024 09:24 PM (IST)
Hero Image
खून से सने कपड़ों में घर पहुंची सात साल की मासूम, मां ने पूछा तो बताई मुंहबोले मामा की करतूत

संवाद सूत्र, जसपुर। मुंहबोले मामा पर सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। बालिका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। तहरीर में बालिका के पिता ने कहा है कि ब्लाक क्षेत्र के एक गांव निवासी मनीष पुत्र वीर सिंह का उसके घर आना-जाना है। बच्चे उसे मामा कहते हैं।

आरोप है कि 23 अप्रैल को मनीष उसके गांव आया और शाम के समय उसकी सात वर्षीय पुत्री को कुछ सामान दिलाने के बहाने एक बाग में ले गया। आरोप है कि मनीष ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया।

खून से सने कपड़े देख मां ने पूछे सवाल

बच्ची के घर पहुंचने पर उसकी मां ने खून से सने कपड़े देखे तो उससे पूछताछ की। इस पर बच्ची ने सारी बात बता दी। इसके बाद उसकी मां ने पिता को घटना की जानकारी दी। बुधवार को बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया था।

आरोपी गिरफ्तार

कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने गुरुवार को आरोपित को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बाइक सवारों ने पहले मारी कार को टक्कर

दबंगता पर उतरे बाइक सवारों ने कार में टक्कर मार दी। कार चालक ने विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। सूचना पर पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक आरोपित तलवार लहराते हुए वहां से फरार हो गए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें