Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: दुल्‍हन बैठी थी इंतजार में लेकिन नहीं आई बरात, कारण जान उड़ गए घरातियों के होश; थाने पहुंचा मामला

Uttarakhand News शेरवानी खरीदने के लिए घर से 15 हजार रुपये लेकर निकला दूल्हा रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। इस बीच दूल्हे के लापता होने की खबर वधू पक्ष को लगी तो उन्होंने अब रिश्ता करने से इन्कार कर दिया है। दोनों पक्षों के बीच विवाद की स्थिति बनी हुई है। युवक के स्वजन ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है।

By abhay pandey Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 05 May 2024 01:55 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand News: रामनगर जानी थी बारात, नाराज वधू पक्ष ने रिश्ता करने से किया इन्कार

जासं, काशीपुर : Uttarakhand News: घर में शादी की तैयारी चल रही थी। इसी बीच शेरवानी खरीदने के लिए घर से 15 हजार रुपये लेकर निकला दूल्हा रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। दिनभर ढूंढखोज करने के बाद भी उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। बताया जा रहा है बारात रामनगर जानी थी। परेशान स्वजन और रिश्तेदार युवक की तलाश में जुटे हैं।

इस बीच दूल्हे के लापता होने की खबर वधू पक्ष को लगी तो उन्होंने अब रिश्ता करने से इन्कार कर दिया है। यहां मोहल्ला विजयनगर नई बस्ती निवासी एक युवक का रिश्ता रामनगर से तय हुआ था। शनिवार दोपहर 12 बजे उसकी बारात जानी थी। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां चल रही थीं। इसी बीच शनिवार सुबह दुल्हे ने अपनी मां से शेरवानी खरीदकर लाने के लिए 15 हजार रुपये लिए।

मोबाइल नंबर भी बंद

सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह घर से बाजार जाने की बात कहकर निकला। दो घंटे बाद भी जब वह वापस नहीं लौटा तो स्वजन ने उसकी ढूंढखोज शुरू की। इस बीच उसका मोबाइल नंबर भी बंद आने लगा।

इस पर स्वजन और रिश्तेदारों ने तमाम संभावित स्थानों पर उसकी खोजबीन की, लेकिन शाम तक भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। इस पर रामनगर में वधू पक्ष से संपर्क कर उन्हें इस बारे में जानकारी दी गई।

निर्धारित समय तक बारात नहीं पहुंचने से वधू पक्ष की सारी तैयारियां धरी रह गईं। बताया जा रहा है घटना से सदमे में आए वधू पक्ष के लोगों ने अब रिश्ता करने से साफ इन्कार कर दिया है। दोनों पक्षों के बीच विवाद की स्थिति बनी हुई है।

युवक के स्वजन ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। उनका कहना है रिश्ते को लेकर युवक खुश दिखाई दे रहा था। उसकी ओर से रिश्ते को लेकर नाराजगी का कोई संकेत नहीं मिला। वह कैसे और क्यों लापता हुआ, इस बारे में कोई भी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है। पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें