Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इजरायल में अंधाधुंध फायरिंग, महिला की मौत और कई लोग घायल; पुलिस ने मार गिराया हमलावर

इजरायल में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम ही नही ले रही हैं। अब एक बार फिर इजरायल के दक्षिण में बेर्शेबा शहर से गोलीबारी की खबर सामने आई है। इस हमले में कई लोग घायल हुए हैं और एक महिला की मौत हो गई हालांकि हमलावर को भी मार दिया गया है। इजरायली पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 06 Oct 2024 05:57 PM (IST)
Hero Image
इजरायल में संदिग्ध गोलीबारी हमले में कई लोग घायल (फाइल फोटो)

राउटर्स, दुबई। इजरायल में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम ही नही ले रही हैं। अब एक बार फिर इजरायल के दक्षिण में बेर्शेबा शहर से गोलीबारी की खबर सामने आई है, इस हमले में कई लोग घायल हो गए और हमलावर को मार डाला। इजरायली पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें एक 25 साल की महिला भी शामिल थी, जिसने मौके पर दम तोड़ दिया।

इजरायल के तेल अवीव में भी हुई थी गोलीबारी

इससे पहले इजरायल के तेल अवीव में भी अंधाधुंध फायरिंग की गई। इस घटना को लेकर इजरायली पुलिस का कहना है कि तेल अवीव में हुई गोलीबारी में छह की मौत हो गई है और सात लोग से ज्यादा घायल हुए है।

इजरायली पुलिस ने बताया था कि कई बंदूकधारियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना का फुटेज भी सामने आया था जिसमें बंदूकधारियों को एक लाइट रेलवे स्टेशन पर उतरते और गोलीबारी करते हुए दिखाया गया है।

लेबनान में इजरायल का ग्राउंड ऑपरेशन

वहीं लेबनान में इजरायल का ग्राउंड ऑपरेशन जारी है। हाल ही में इजरायल सेना ने लेबनान में हवाई हमले किए  लेबनान की राजधानी बेरूत में नौ लोग मारे गए और 24 अन्य घायल हो गए हैं। हमले से माउंट लेबनान में दो लोग मारे गए और 15 अन्य घायल हो गए, जबकि बालबेक हर्मेल गवर्नरेट में नौ लोग घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: लेबनान में इजरायल का कहर, हवाई हमले में अब तक 37 की मौत और 151 घायल