Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Revolt RV400 को मिला नया Lightning Yellow कलर ऑप्शन, जानिए पहले से कितनी बदल गई ये ई-बाइक

Revolt Motors का कहना है कि नया Lightning Yellow रंग RV400 पर एक डायक्रोमैटिक प्रभाव लाता है। निचली फेयरिंग और पहियों सहित ब्लैक-आउट अंडरबॉडी ब्राइट शेड को पूरा करती है। नया रंग विकल्प कोई मैकेनिकल अपडेट या कीमत में बदलाव नहीं लाता है। वहीं ये इलेक्ट्रिक बाइक कॉस्मिक ब्लैक और मिस्ट ग्रे कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Tue, 12 Dec 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
Revolt RV400 को नई कलर स्कीम में पेश किया गया है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Revolt Motors ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पर पैलेट का विस्तार करते हुए, RV400 पर एक नया कलर ऑप्शन पेश किया है। Revolt RV400 अब लाइटनिंग येलो पेंट स्कीम में उपलब्ध होगी, जो ई-मोटरसाइकिल में एक चमकदार शेड लाता है। नया रंग चमकदार, चमकीले पीले रंग में आता है और ये इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल काफी फ्रेस हो गई है। आप इसे 499 रुपये देकर बुक कर सकते हैं।

Revolt RV400 में क्या बदला?

Revolt Motors का कहना है कि नया लाइटनिंग येलो रंग RV400 पर एक डायक्रोमैटिक प्रभाव लाता है। निचली फेयरिंग और पहियों सहित ब्लैक-आउट अंडरबॉडी ब्राइट शेड को पूरा करती है। नया रंग विकल्प कोई मैकेनिकल अपडेट या कीमत में बदलाव नहीं लाता है। RV400 की कीमत 1.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। आपको बता दें कि ये प्राइस सब्सिडी के बाद वाला है।

नए रंग विकल्प के बारे में बोलते हुए, रतनइंडिया एंटरप्राइजेज लिमिटेड की बिजनेस चेयरपर्सन अंजलि रतन ने कहा-

लाइटनिंग येलो वैरिएंट में RV400 स्पोर्टी वाइब और समकालीन सौंदर्यशास्त्र के मिश्रण का प्रतिनिधित्व करता है, जो बाइक के आकर्षण को बढ़ाता है। यह एक स्पोर्टी व्यवहार के साथ उत्साहपूर्ण ऊर्जा को जोड़ता है।" प्रदर्शन के साथ स्टाइल को मिलाने की रिवोल्ट मोटर्स की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है।

यह भी पढ़ें-Maruti Suzuki Jimny, Fronx और Grand Vitara पर मिल रहा 2.3 लाख रुपये तक का तगड़ा डिस्काउंट, 2024 से बढ़ेंगी कीमतें

बैटरी, मोटर, चार्जिंग और रेंज

Revolt RV400 में 3 किलोवाट (4 बीएचपी) मिड-ड्राइव मोटर दिय गया है। ये 170 एनएम के पीक टॉर्क के साथ बिजली खींचता है और बिजली बेल्ट ड्राइव के माध्यम से पीछे के पहिये तक जाती है। एक बार चार्ज करने पर 150 किमी की क्लेम्ड रेंज के साथ इसकी टॉप स्पीड 85 किमी प्रति घंटे आंकी गई है।

इस ई-मोटरसाइकिल को स्टैंडर्ड चार्जर का उपयोग करके 4.5 घंटे में 0-100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

Revolt पूरे साल RV400 पर नए रंग पेश करता रहा है। इससे पहले, कंपनी ने स्टील्थ ब्लैक लिमिटेड एडिशन और इंडिया ब्लू क्रिकेट स्पेशल एडिशन शेड्स की घोषणा की थी। वहीं, ये इलेक्ट्रिक बाइक कॉस्मिक ब्लैक और मिस्ट ग्रे कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें- Jawa Yezdi Motorcycles अपने सभी मॉडल्स पर दे रही जबरदस्त ऑफर्स, यहां चेक करें डिटेल्स