Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sitamarhi News: सोनबरसा में SSB चेक पोस्ट के पास ताबड़तोड़ चली गोलियां, दिनदहाड़े व्यवसायी का गल्ला लेकर भागे अपराधी

सीतामढ़ी के सोनबरसा बॉर्डर पर अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी की। इससे इलाके में दहशत फैल गई। गोलीबारी की घटना के बाद चावल व्यवसायी रामबाबू महतो की दुकान से चार-पांच लाख रुपये की लूट हुई है। पुलिस ने लूटा गया गल्ला बरामद कर लिया है लेकिन पैसे गायब हैं। अपराधियों की तलाश जारी है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

By Mukesh Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 23 Sep 2024 03:50 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, सीतामढ़ी। सोनबरसा बार्डर पर एसएसबी हनुमान चौक के समीप सोमवार दिनदहाड़े अपराधियों ने गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। चावल व्यवसायी रामबाबू महतो की दुकान से गल्ला लूट लिया। बताया जाता है कि उसमें चार-पांच लाख रुपये थे।

बॉर्डर पर लूटपाट की सूचना मिलते ही सोनबरसा, बेला, कन्हौली, भुतही एवं डायल 112 की पुलिस पहुंची। एडिशनल एसपी आशीष आनंद भी मौके पर पहुंच गए। अपराधियों के भागने की दिशा में पुलिस ने पीछा किया। बेला थाना क्षेत्र में लूटा गया गल्ला जिसमें से पैसे गायब थे और लकड़ी का बक्शा बरामद हो गया।

बताया जाता है कि एक पल्सर बाइक से तीन नकाबपोश अपराधी आए। बाइक रोकते ही चावल व्यवसायी की कनपट्टी पर आग्यनेयास्त्र तान दिया। दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की। यह देखकर लोग दौड़े तो अपराधियों ने एक दुकानार किशन पासवान के ऊपर गोली चलाई।

स्थानीय चौकीदार भुवनेश्वर यादव को मिला खोखा 

हालांकि, वह गोली उनको लगी नहीं। जयनगर के रहने वाले स्थानीय चौकीदार भुवनेश्वर यादव को खोखा मिला है। थानाध्यक्ष ने कहा कि तीन अपराधी चेहरे पर अबीर लगाए हुए थे और रुमाल से मुंह बांधकर हेलमेट भी लगा रखे थे।

घटना को अंजाम देने के बाद बेला थाना क्षेत्र की ओर भाग निकले। एडिशनल एसपी ने बताया कि चावल व्यवसायी डर के मारे कहीं छुपे हुए हैं। इसलिए लूट की रकम की वास्तविक जानकारी नहीं मिल पाई है।