Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दीपिका पादुकोण ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट; जानिए कीमत और लोकेशन समेत पूरी डिटेल

दीपिका पादुकोण की कंपनी KA Enterprises LLP ने नया अपार्टमेंट खरीदा है। दीपिका की सास ने भी वहीं पर अपार्टमेंट खरीदा है। दीपिका के पति रणवीर सिंह पहले से उसी इमारत में कई मंजिलों के मालिक हैं। उन्होंने यह डील 2022 में 119 करोड़ रुपये में की थी। दीपिका और रणवीर हाल ही में एक बच्ची के पैरेंट भी बने हैं।

By Jagran News Edited By: Suneel Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 05:29 PM (IST)
Hero Image
KA Enterprises LLP ग्लोबल वेंचर इन्वेस्टमेंट फर्म है।

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण (Bollywood Actress Deepika Padukone) की कंपनी KA Enterprises LLP ने एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। रियल एस्टेट सर्विस देने वाले प्लेटफॉर्म स्क्वायर यार्ड्स के मुताबिक, मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में स्थित यह प्रॉपर्टी 17.78 करोड़ रुपये में खरीदी गई है।

यह प्रीमियम हाउसिंग प्रॉपर्टी प्रतिष्ठित बैंडस्टैंड के पास सागर रेशम को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में है। इस सोसाइटी में प्रीमियम 4 BHK और 5 BHK अपार्टमेंट मिलते हैं। दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने पहले से उसी इमारत में कई मंजिलें खरीद रखी हैं। उन्होंने यह डील 2022 में 119 करोड़ रुपये में की थी।

क्या करती है दीपिका पादुकोण की कंपनी

KA Enterprises LLP ग्लोबल वेंचर इन्वेस्टमेंट फर्म है। यह हाई-ग्रोथ कंज्यूमर और कंज्यूमर-टेक कंपनियों पर फोकस करती है। इसका मालिकाना हक दीपिका और उनके पिता प्रकाश पादुकोण के पास है। स्क्वायर यार्ड्स के मुताबिक, दीपिका की कंपनी ने जो नया अपार्टमेंट खरीदा है, वो 1,846 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इस डील में लगभग 1.07 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी और 30,000 रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस लगी है। यह सौदा इसी महीने पूरा हुआ है।

दीपिका की सास ने भी खरीदा है अपार्टमेंट

दीपिका की सास अंजू भवनानी ने भी सितंबर में ही 19.13 करोड़ रुपये में एक बगल का अपार्टमेंट खरीदा है। यह भी दिलचस्प बात यह है कि यह डील जिस दिन हुई, उसी दिन अंजू भवनानी का अपार्टमेंट उनकी बेटी रितिका भवनानी और पति जुगजीत सिंह भवनानी को लीज पर दे दिया गया।

लीज की अवधि 55 महीने है। पहले 33 महीनों के लिए मासिक किराया 8.20 लाख रुपये है। वहीं, शेष 22 महीनों के लिए 15 फीसदी बढ़कर 9.43 लाख रुपये हो गया है। 73.80 लाख रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट और 1.29 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी भी समझौते का हिस्सा थी।

हाल ही में मा-पिता बने हैं दीपिका और रणवीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में पैरेंट बने हैं। दीपिका ने 8 सितंबर को के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। दीपिका-रणवीर शादी के 6 साल बाद माता-पिता बने हैं। दीपिका रविवार यानी 15 सितंबर को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं। दीपिका मां बनने से पहले ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा की थी।

यह भी पढ़ें : NPS Vatsalya Scheme: बच्चों की पेंशन पक्की, आज लॉन्च होगी एनपीएस वात्‍सल्‍य योजना; निवेश से रिटर्न तक जानें सबकुछ