Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs SCO: स्कॉटलैंड पर जीत के बाद मीडिया पर भड़के मिचेल स्टार्क, इस एक बात पर हो गए आग बबूला

मिचेल स्टार्क ने स्कॉटलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत के बाद मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है। स्टार्क ने अपने साथी गेंदबाज जोश हेजलवुड के बयान को लेकर जो मीडिया रिपोर्ट्स आई थीं उन पर नाराजगी जाहिर की है। स्टार्क ने कहा है कि हेजलवुड की बातों को गलत तरह से पेश किया गया। स्टार्क ने कहा कि उनकी टीम वर्ल्ड कप में मैच जीतने आई है हारने नहीं

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 16 Jun 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
मिचेल स्टार्क ने स्कॉटलैंड जीत के बाद मीडिया पर निकाला गुस्सा

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में स्कॉटलैंड को हरा दिया। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने लीग चरण का अंत अपने सभी मैच जीतकर किया है। इस टीम ने सुपर-8 में जगह पहले ही बना ली थी। स्कॉटलैंड के खिलाफ जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया की एक बात पर नाराजगी जाहिर की है।

स्टार्क ने अपने साथी जोश हेजलवुड के एक बयान को लेकर मीडिया पर निशाना साधा है। हेजलवुड ने कहा था कि अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच हार जाएगी तो इससे इंग्लैंड सुपर-8 की रेस से बाहर हो जाएगा और ये ऑस्ट्रेलिया के हित के लिए बेहतर होगा। स्टार्क ने कहा है कि हेजलवुड ने जो कहा वो मजाक था और मीडिया ने उसे गलत तरह से पेश किया।

यह भी पढ़ें- IND W vs SA W: Smriti Mandhana के बल्ले की धूम, संकटमोचक पारी खेलकर हासिल किया ये बड़ा कीर्तिमान

हम जीतने आए हैं

ऑस्ट्रेलिया ने स्कॉटलैंड को पांच विकेट से हरा दिया। इस मैच के बाद स्टार्क ने कहा कि उनकी टीम यहां मैच जीतने आई है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक मजाक में कही बात को आप लोगों द्वारा अलग तरह से पेश किया गया है। आप यहां आकर दूसरे के मैच की परवाह नहीं करते हो। हम यहां मैच जीतने आए हैं। ये इंटरनेशनल क्रिकेट है। इंग्लैंड दूसरे ड्रॉ में है, इसलिए अगले तीन मैचों के लिए हमारे लिए ये बात मायने नहीं रखती। इसलिए मुझे लगता है कि उस बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।"

चोट पर दी जानकारी

स्टार्क को ऑस्ट्रेलिया ने नामीबिया के खिलाफ मैच में आराम दिया था। ओमान के खिलाफ मैच में उन्हें चोट लग गई थी। स्टार्क ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ मैच में भी ये चोट थी। इस गेंदबाज ने बताया कि उन्होंने स्कैन कराए थे जिसके बाद उन्हें खेलने की अनुमति मिल गई। स्टार्क ने कहा कि उनके लिए कुछ आराम करना अच्छा रहा।

उन्होंने कहा, "ओमान के मैच में मुझे क्रैम्प हो गया था और इंग्लैंड के खिलाफ मैच में भी यह चोट थी। इसलिए मैंने स्कैन कराया। स्कैन में सब कुछ क्लियर हो गया। नामीबिया मैच में आराम करने के कारण मुझे कुछ अतिरिक्त दिन मिल गए। आज वापसी करना अच्छा रहा।"

ये भी पढ़ें- 'कोई चिंता की बात नहीं,' विराट कोहली पर बैटिंग कोच का भरोसा कायम, फॉर्म को लेकर फैंस की चिंता कर दी दूर